logo-image

Rajasthan Royals IPL Mega Auction 2022: शामिल हुए धाकड़ प्लेयर्स

आज के मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम के लिए रविचंद्र अश्विन को 5 करोड़ में, ट्रेंट बोल्ट को 8 करोड़ में, देवदत्त पडिकल को 7.75 करोड़, प्रसिद्ध कृष्णा 10 करोड़, युजवेंद्र चहल को टीम ने 5.5 करोड़ में अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

Updated on: 12 Feb 2022, 09:39 PM

नई दिल्ली :

जहां एक तरफ आईपीएल 2022 (IPL Mega Auction 2022) की नीलामी चल रही है. वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपनी आधी टीम पूरी कर ली है. राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में कुछ शानदार खिलाड़ियों को ऐड किया है जो इस सीजन में काफी महत्वपूर्ण है. आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स ने पहले ही तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था जिसमें संजू सेमसन (Sanju Samson), जोस बटलर (Jos Buttler), यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) शामिल हैं. आज के मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम के लिए रविचंद्र अश्विन (Ravichandran Ashwin) को 5 करोड़ में, ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) को 8 करोड़ में, देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal) को 7.75 करोड़, प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) 10 करोड़, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टीम ने 5.5 करोड़ में अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स चाहेगी की ऑक्शन में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर पाए. 

यह भी पढ़ें :IPL Mega Auction 2022 : ईशान किशन ने रच दिया इतिहास, मुंबई ने नहीं मानी हार

रिटेन प्लेयर्स में भी देखा गया है कि कुछ टीमों ने अपने बड़े प्लेयर्स को छोड़ दिया है ताकि वो इस ऑक्शन में अपनी फिर से नई टीम बना सकें. सभी दस टीमों की नजर अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. साथ ही BCCI की तरफ से भी ये खबर सामने आई है कि ये आखिरी मेगा ऑक्शन है, इसके बाद कोई भीं मेगा ऑक्शन आपको नहीं दिखाई देगा. हालांकि मिनी ऑक्शन होते रहेंगे. इसलिए टीम की नजर 5 से 6 साल तक अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.