logo-image

Matheesha Pathirana: MS Dhoni की सलाह पर भिड़े दिग्गज, मलिंगा के विरोध में वास!

IPL 2023, Matheesa Pathirana should be preserved, Chaminda Vaas agrees with MS Dhoni : आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले सीएसके के श्रीलंका गेंदबाज मथीशा पथिराना को लेकर श्रीलंका के दो दिग्गज आपस में भिड़ गए हैं. जी हां, पथिराना जिन्हें लसिथ मलिंगा की तरह का गेंदबाज माना जाता है, उन्हें लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बयान दिया था...

Updated on: 23 May 2023, 06:51 PM

highlights

  • महेंद्र सिंह धोनी की सलाह पर भिड़े दो लंकाई दिग्गज
  • एक ने महेंद्र सिंह धोनी की बात का किया विरोध
  • तो दूसरे दिग्गज ने धोनी की बात का किया खुला समर्थन

 

 

 

 

नई दिल्ली:

IPL 2023, Matheesa Pathirana should be preserved, Chaminda Vaas agrees with MS Dhoni : आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले सीएसके के श्रीलंका गेंदबाज मथीशा पथिराना को लेकर श्रीलंका के दो दिग्गज आपस में भिड़ गए हैं. जी हां, पथिराना जिन्हें लसिथ मलिंगा की तरह का गेंदबाज माना जाता है, उन्हें लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने बयान दिया था कि उन्हें सुरक्षित रखा जाना चाहिए. न कि उन्हें ज्यादा इस्तेमाल करके उनका करियर खत्म किया जाए. महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि पथिराना को रेड बॉल क्रिकेट से दूर रखा जाना चाहिए, ताकि उनकी काबिलियत का सही इस्तेमाल हो सके. उनके इस बयान पर लसिथ मलिंगा ने विरोध जताया है, तो दूसरे दिग्गज चामिंडा वास ने उनके बयान का समर्थन किया है. 

मलिंगा ने कही ये बात

लसिथ मलिंगा ने महेंद्र सिंह धोनी की बात से इत्तेफाक न जताते हुए कहा कि मथीशा पथिराना को रेड बॉल क्रिकेट से दूर रहने की कोई जरूरत नहीं है. रेड बॉल क्रिकेट उन्हें मजबूत करेगा. मलिंगा ने कहा कि रेड बॉल क्रिकेट की बात ही कुछ और होती है. मथीशा का शरीर अभी मजबूत होगा और ऐसे में उन्हें खुद को बचाने की नहीं, बल्कि खुद को झोंककर और बेहतर करने की जरूरत है. वहीं चामिंडा वास ने महेंद्र सिंह धोनी की सलाह को पूरी तरह से सही बताया है.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : क्वालीफायर मैच से पहले धोनी ने जूनियर मलिंगा को दी वॉर्निंग, जानिए क्या है मामला

वास ने किया धोनी की बात का समर्थन

चामिंडा वास ने कहा कि मथीशा अभी नौजवान है. लेकिन समय बीतने के साथ उसके शरीर की लचक जब कम होगी और शरीर मजबूत होगा, तो उसके लिए इस स्पीड पर ऑपरेट करना मुश्किल हो जाएगा. ऐसे में वो शरीर को और पुश करेगा, लेकिन तब चोटिल होने की आशंकाएं बढ़ जाएंगी. ऐसे में जरूरत है कि पथिराना का सही तरीके से लंबे समय तक चतुराई से इस्तेमाल किया जाए. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि पथिराना को रेड बॉल क्रिकेट की जगह सफेद गेंद से ही लिमिट में रहकर बॉलिंग करनी होगी, तभी उनका करियर लंबा हो पाएगा.