logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : क्या अब बिक जाएगी RCB की टीम? इस दिग्गज ने की BCCI से मांग

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अबतक आईपीएल के 7 मैचों में से 6 मैच में हार चुकी है. अब बीसीसीआई से इस टीम को बेचने की अपील तक होनी लगी है.

Updated on: 16 Apr 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

RCB IPL 2024 : आईपीएल 2024 में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का खराब प्रदर्शन जारी है. टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस सीजन की पहली मैच आरसीबी हारी थी, लेकिन फिर अपने दूसरे मैच में पंजाब किंग्स टीम को हराया. हालांकि इसके बाद से RCB को लगातार 5 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में उनके लिए इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी लगभग खत्म हो गई हैं. RCB के इस खराब प्रदर्शन से जहां एक ओर उनके फैंस काफी निराश हैं तो वहीं भारतीय टेनिस दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति ने भी हुए बीसीसीआई से इस टीम को बेचने तक की अपील कर दी है. इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी मैच के बाद ट्वीट करते हुए फैंस से पूछा कि आखिर कौन गेंदबाज बनना चाहेगा.

BCCI को करनी चाहिए RCB के लिए नए मालिक की तलाश

RCB की टीम अबतक 16 सालों में एक बार भी चैंपियन नहीं बनी है. विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर कई दिग्गज इस टीम का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन टीम खिताब को अपने नाम करने में कभी कामयाब नहीं हुई. अब टेनिस दिग्गज महेश भूपति ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी की हार के बाद एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि खेल, आईपीएल, फैंस और यहां तक कि खिलाड़ियों की भलाई को देखते हुए RCB के लिए BCCI को अब एक नए मालिक की तलाश करनी चाहिए जो दूसरी टीमों की तरह इस फ्रेंचाइजी को स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी की तरफ बनाने का काम करेगी. 

सचिन ने पूछा कौन बनना चाहेगा गेंदबाज

RCB vs SRH मैच के दोनों पारियों का स्कोर मिलाकर कुल 549 रन रहा. जिसमें कुल 38 छक्के और 43 चौके लगे. इस मैच में गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई. इस मैच को लेकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि दोनों टीमों ने पावर हिटिंग का क्या शानदार प्रदर्शन किया. 40 ओवरों में कुल 549 रन बने. आखिर कौन गेंदबाज बनना चाहेगा? इसके अलावा कई क्रिकेटर भी आरसीबी के प्रदर्शन को लेकर अपना रिएक्शन दिए हैं.