News Nation Logo

CSK का ट्रंप कार्ड हैं मोईन अली, छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं : धोनी

धोनी ने मैच के बाद कहा, दीपक और सैम करन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. दीपक थोड़ा और फुल व स्विंग गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने बीच में नकर और स्लोअर गेंद शुरू करना दिया. लेकिन यह गेम का हिस्सा है.

IANS | Updated on: 20 Apr 2021, 07:25:15 PM
MAHEBDRA SINGH DHONI AND MOIN ALI

छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • महेंद्र सिंह धोनी ने मोईन अली की तारीफ की
  • 'मोईन अली छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं' 
  • CSK का ट्रंप कार्ड साबित हो रहे मोईन अली

 

 

मुंबई:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि आलराउंडर मोईन अली टीम में छठे गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत नहीं हैं. चेन्नई ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया. मोईन ने मैच में आलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने बल्लेबाजी में 26 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी तीन ओवर में सात देकर तीन विकेट लिए और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला.

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद कहा, दीपक और सैम करन ने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. दीपक थोड़ा और फुल व स्विंग गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने बीच में नकर और स्लोअर गेंद शुरू करना दिया. लेकिन यह गेम का हिस्सा है.

उन्होंने आगे कहा, हमारे पास पांच अच्छे गेंदबाज हैं और हमें शायद छठे गेंदबाज की जरूरत भी नहीं, लेकिन हमारे पास छठे गेंदबाज के रूप में मोईन अली जैसे छठे गेंदबाज हैं, जो कि ना सिर्फ विकेट ले रहे, रन भी रोक रहें और रन भी बना रहें. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रनों पर रोक दिया.

धोनी ने आगे कहा, पिछले साल और इस साल के आईपीएल में बहुत फर्क है, इस साल हमें तैयारी का पर्याप्त समय मिला था और फिर हमारे गेंदबाजों को मददगार और परिचित पिच मिल रहे हैं. मैं उम्र बढ़ने के साथ फिट भी हूं, अगर आपको ऐसा लगता है तो यह अच्छी बात है (मुस्कुराते हुए).

चेन्नई की तीन मैचों की यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह तालिका में छठे नंबर पर है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Apr 2021, 07:25:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.