logo-image

Lucknow Team IPL : लखनऊ की टीम के ये नाम हो रहे फेमस

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के तैयारी तेजी से चल रही है. लखनऊ की टीम इस बीच काफी चर्चा में हैं. लखनऊ की टीम (Lucknow team IPL) की चर्चा उसके नाम को लेकर है. 

Updated on: 09 Jan 2022, 07:37 PM

नई दिल्ली :

Lucknow Team and IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इस बार लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें भाग ले रही हैं. दोनों टीमों के नाम और लोगो का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है. लखनऊ की टीम (Lucknow team IPL) का नाम बिना ऐलान हुआ ही आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लखनऊ की टीम के कई नाम आजकल ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, इसकी वजह है लखनऊ की आईपीएल टीम खरीदने वाली फ्रेंचाइजी कंपनी ने एक कंपटीशन शुरू किया है. कंपनी लोगों का मौका दिया है कि वह लखनऊ की टीम ((Lucknow team) का नाम सजेस्ट कर सकते हैं. ऐसे में तमाम आईपीएल प्रेमी अपनी-अपनी तरफ से सजेशन देने में लगे हैं. सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि कौन सा नाम फाइनल होता है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: कौन होगा आरसीबी का कप्तान, जानिए

लनखऊ की टीम का नाम कब तक फाइनल होगा ये तो अभी नहीं पता लेकिन माना जा रहा है कि अहमदाबाद की टीम को जल्द ही लेटर ऑफ इंटेंट मिलने की घोषणा होगी. जैसे ही यह घोषणा होगी, वैसे ही लखनऊ की टीम, अपने ऑफिशियल नाम, लोगो और कांट्रैक्ट किए गए तीन खिलाड़ियों की घोषणा कर देगी. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर लखनऊ के कई नाम ट्रेंड कर रहे है. लखनऊ लॉयंस, लखनऊ दबंग्स, लखनऊ नवाब, लखनऊ ब्रेवहार्ट की काफी चर्चा है. इसके अलावा लखनऊ किंग्स 11, लखनऊ स्टीलर्स, लखनऊ बीयर्स जैसे नाम भी ट्रेंड कर रहे हैं. अब ऑफिशियली इन्हीं में से कोई नाम रखा जाता है या कोई अन्य नाम सामने आता है ये तो समय आने पर पता चलेगा. बता दें कि लखनऊ की टीम आरपीएसजी ग्रुप ने खरीदी है. इसके मालिक संजीव गोयंका हैं. इन्होंने ही साल 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट्स भी खरीदी थी.