logo-image

Lucknow Super Giants : लखनऊ सुपर जॉएंट्स ने मैच से पहले किए ऐसे ट्वीट, दो खिलाड़ियों का स्पेशल नाम 

लखनऊ सुपर जॉएंट्स (lucknow super giants) ने एलिमिनेटर मैच शुरू होने से पहले ही ट्वीट करके अपना आत्मविश्वास दिखा दिया है. एक ट्वीट में अपने दो खिलाड़ियों का स्पेशल नाम दिया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर भी डाला है. 

Updated on: 25 May 2022, 05:47 PM

दिल्ली:

Lucknow Super Giants : आईपीएल-2022 (IPL-2022) में एलिमिनेटर मैच से पहले लखनऊ सुपर जॉएंट्स और आरसीबी पूरी तरह तैयारी में लगी हैं. लखनऊ सुपर जॉएंट्स (एलएसजी) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर कई पोस्ट कर अपनी तैयारी के बारे में बताया है. यही नहीं, दो खिलाड़ियों का एक पोस्ट में स्पेशल नाम भी दिया है. यूट्यूब पर इस पोस्ट को डाल कर ट्वीटर पर भी शेयर किया गया है. इस पोस्ट में दो खिलाड़ी जिनके नाम लिए गए हैं, वह दुष्मंत चमीरा और दीपक हुड्डा हैं. 

इसे भी पढ़ें: प्लेऑफ में नहीं पहुंचे तो पत्नी संग यहां पहुंच गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

कुछ घंटे पहले की गई इस पोस्ट में लिखा गया है कि युद्ध के बादल छा रहे हैं और सुपर जॉएंट्स की तैयारी पूरी है. वीडियो में पूरी टीम प्रैक्टिस करती दिख रही है. टीम के खिलाड़ी चमीरा और हुड्डा को हाइलाइट किया गया है. साथ ही कोच एंडी फ्लॉवर भी प्रैक्टिस कराते दिख रहे हैं. इस पोस्ट में लखनऊ सुपर जॉएंट्स का आत्मविश्वास पूरी तरह दिखाई दे रहा है. 

बता दें कि एलिमिनेटर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन पर होने जा रहा है. यह मैच आज (बुधवार) को शाम 7:30 बजे शुरू होगा. इस मैच में रॉयल चैलेंजर बेंगलौर (आरसीबी) और एलएसजी (लखनऊ सुपर जॉएंट्स) आमने-सामने होंगी. क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक मैच की उम्मीद है.