logo-image

IPL से पहले सीएम योगी से मिला लखनऊ की टीम को आशीर्वाद

IPL 2022 : हम सभी यही उम्मींद करते हैं कि जिस तरह से मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने धूम मचाई है उसी तरह से आईपीएल 2022 में अपने खेल से धूम मचाए.

Updated on: 19 Feb 2022, 09:16 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022: आईपीएल की नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने सीएम योगी को आईपीएल से पहले उपहार के तौर पर एक खास बैट भेंट किया है. टीम के मालिक और मेंटर गौतम गंभीर ने सीएम के साथ मुलाकात की, साथ ही इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. ये पहला मौका है कि उत्तर प्रदेश से कोई टीम आईपीएल में खेलते हुए नजर आने वाली है.  सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए टीम ने लिखा कि लखनऊ की तरफ से पहला बल्ला सीएम योगी को भेंट, समर्थन के लिए शुक्रिया.

आपको बताते चलें कि इस बार आईपीएल के फैंस को दो नई टीमें दिखने वाली हैं, साथ ही रोमांच भी दोगुना होने वाला है. लखनऊ और गुजरात ने सभी के रोमांच को बड़ा दिया है. साथ ही पुरानी 8 टीमों को टक्कर देने के लिए भी अपनी कमर कस ली है. लखनऊ ने आईपीएल 2022 को अपने नाम करने के लिए गौतम गंभीर को मेंटर और कोच के लिए एंडी फ्लावर को जोड़ा है.

अब ये देखने वाली बात होगी कि किस तरह से लखनऊ की टीम अपनी प्लानिंग पर काम करती है. हम सभी यही उम्मींद करते हैं कि जिस तरह से मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने धूम मचाई है उसी तरह से आईपीएल 2022 में अपने खेल से धूम मचाए.