logo-image

IPL 2022 : मैच से पहले गुजरात ने खेला मास्टरस्ट्रोक, हार्दिक को मिल गया जोड़ीदार

LSG vs GT IPL 2022 : उम्मींद अब सभी ये कर रहे हैं कि दोनों ही प्लेयर मिलकर गुजरात की टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं और आईपीएल 2022 में टीम को सरताज बनाएं.

Updated on: 28 Mar 2022, 06:50 PM

नई दिल्ली :

LSG vs GT IPL 2022 : आज आईपीएल में हार्दिक के सामने केएल राहुल हैं. दोनों ही पहली जीत के लिए अपनी टीम को लेकर मैदान में उतरेंगे. टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपने साथ जोड़ लिया था और साथ ही उन्हें कप्तान बना दिया था. इसके बाद क्रिकेट एक्सपर्ट और सीनियर खिलाड़ी ने इस फैसले पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिए थे. सभी का मानना था कि हार्दिक की जगह राशिद खान (Rashid Khan) को कप्तान बनाया जा सकता था. हालांकि अब मैच से पहले गुजरात की टीम ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है. 

फैसला ये है कि राशिद खान को गुजरात टीम का उपकप्तान बना दिया है. जिसका साफ़ मतलब ये हुआ कि हार्दिक को एक जोड़ीदार मिल गया है. हार्दिक पांड्या का आज का मैच पहला कप्तान के तौर पर है. उम्मींद सभी फैंस यही कर रहे हैं कि पहले ही मैच में हार्दिक पांड्या ना सिर्फ कप्तानी में धूम मचाएं बल्कि बल्लेबाजी में भी अपने जौहर दिखाएं.

राशिद खान की बात करें तो राशिद को कप्तानी का अनुभव भी है. इन्होने अपने राष्ट्रीय टीम की कप्तानी की है. उम्मींद अब सभी ये कर रहे हैं कि दोनों ही प्लेयर मिलकर गुजरात की टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं और आईपीएल 2022 में टीम को सरताज बनाएं.