logo-image

इस आईपीएल टीम की फैन थीं लता दी, सचिन को बताया था गुरु

Lata Mangeshkar Passes Away: जब सचिन ने मुंबई की कप्तानी छोड़ी थी तब लता दी ने सचिन को मैसेज दिया कि जरूरी नहीं आपके नाम के आगे कप्तान हो तभी आप कप्तान होंगे, सचिन आप हमेशा टीम के लिए गुरू और कैप्टन रहेंगे.

Updated on: 06 Feb 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली:

Lata Mangeshkar Passes Away: लता मंगेशकर ने आज सुबह 92 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. उनके निधन की जानकारी उनकी बहन उषा मंगेशकर ने दी. आप सभी जानते हैं कि लता जी का क्रिकेट से खास लगाव था, कपिल देव से लेकर सचिन और धोनी से लेकर विराट सभी लता जी के मनपसंदीदा प्लेयर्स रहे हैं. BCCI के साथ भी लता जी के रिश्ते हमेशा अच्छे रहे. साथ ही जबसे आईपीएल लीग की शुरुआत भारत में हुई थी, तभी से लता दी आईपीएल की फैन रहीं. उन्होंने भी आईपीएल के लगभग सभी मैच देखे.

लता दी की अगर फेवरेट टीम की बात करें तो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) उनके दिल के बहुत करीब थी. सोशल मीडिया पर हमने कई बार देखा कि कैसे वो टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती थीं. कई बार उन्होंने मुंबई के मालिक मुकेश अंबानी से मुलाकात भी की. मुकेश अंबानी ने कई बार उनसे कहा कि दीदी अपनी टीम का मैच आप मैदान पर आकर जरूर देखें. साथ ही सचिन के तो दीदी बहुत बड़ी फैन रहीं ही. जब सचिन ने मुंबई की कप्तानी छोड़ी थी तब लता दी ने सचिन को मैसेज दिया कि जरूरी नहीं आपके नाम के आगे कप्तान हो तभी आप कप्तान होंगे, सचिन आप हमेशा टीम के लिए गुरू और कैप्टन रहेंगे.