logo-image

IPL Mega Auction: CSK से रिलीज खिलाड़ी चटका रहा विकेट, धोनी टेंशन में!

ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बिग बैश लीग खेली जा रही है. तो वहीं श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग खेली जा रही है. दोनों लीगों पर आईपीएल फ्रेंचाइजियों की निगाहें टिकी होंगी. क्योंकि दोनों लीगों में खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 08:46 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी तेज हो गई है. ऑक्शन की डेट का फैंस के साथ ही खिलाड़ियों को भी इंतजार है. क्योंकि टीमों ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. उनपर जमकर पैसों की बारिश हुई है. अब मेगा ऑक्शन में भी खिलाड़ियों पर धनवर्षा होने की उम्मीद है. देखने वाली बात होगी कि किस खिलाड़ी पर कुबेर खुश होंगे. लेकिन आईपीएल से पहले कई देशों के घरेलु लीग खेले जा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बिग बैश लीग खेली जा रही है. तो वहीं श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग खेली जा रही है. दोनों लीगों पर आईपीएल फ्रेंचाइजियों की निगाहें टिकी होंगी. क्योंकि दोनों लीगों में खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL Auction: इस खिलाड़ी को रिलीज कर टेंशन में DC! खेली तूफानी पारी

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे घातक स्पिनर इमरान ताहिर लंका प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. इमरान ताहिर इस लीग में धमाल मचाए हुए हैं. आज कोलंबो स्टार्स और दमबुल्ला गेंट्स के बीच मैच खेला गया. इमरान ताहिर ने दम्बुल्ला गेंट्स की तरफ से खेलते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. आईपीएल 2021 में इमरान ताहिर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. अब आईपीएल 2022 के लिए सीएसके ने ताहिर को रिलीज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: AUS vs ENG: मैच के दौरान डेविड वार्नर छींकते ही कुर्सी से गिरे, देेखें Video

आईपीएल 2021 में ताहिर केवल एक मैच ही खेल पाए थे. इस मुकाबले में भी ताहिर ने 2 विकेट अपने नाम किया था. इमरान ताहिर को रिलीज कर सीएसके को कहीं पछताना न पड़ जाए. क्योंकि ताहिर की स्पिन गेंदबाजी समझना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है. ऐसे में देखना है कि इमरान ताहिर को मेगा ऑक्शन में कौन सी टीम खरीदती है.