logo-image

KXIPvsSRH : KXIP के बल्‍लेबाज नहीं चले, अब गेंदबाजों पर दरोमदार, पहली पारी का हाल

आईपीएल 2020 के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए. आज किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में दो बदलाव कर दिए.

Updated on: 24 Oct 2020, 09:30 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए. आज किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में दो बदलाव कर दिए. फिट न होने के चलते मयंक अग्रवाल तो नहीं ही खेले, साथ ही जिमी नीशम को भी प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई, उनकी जगह क्रिस जॉर्डन को एक बार फिर टीम में शामिल किया गया. किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए आज के मैच में केएल राहुल के साथ मंदीप सिंह खेलने के लिए आए. हालांकि मंदीप सिंह ज्‍यादा कुछ नहीं कर सके और जल्‍दी ही आउट होकर चलते बने. इसके बाद आए क्रिस गेल भी ज्‍यादा देर तक क्रीज पर नहीं रुक पाए. वहीं लगातार अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले कप्‍तान केएल राहुल भी इस मैच में जल्‍दी आउट हो गए. ऐसे में बड़ा स्‍कोर बनने की संभावना कम हो गई थी. 

यह भी पढ़ें : Dream 11 IPL 2020 : वरुण चक्रवर्ती ने किया कमाल, IPL 2020 का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. निकोलस पूरन पंजाब के सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने नाबाद 32 रन बनाए. लोकेश राहुल ने 27 रन बनाए. क्रिस गेल ने 20 रन बनाए. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए.  इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2020 के 13वें सीजन के 43वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सनराइजर्स हैदराबाद 10 मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर पांचवें नंबर पर है. वहीं, किंग्‍स इलेवन पंजाब छठे नंबर पर है. दोनों टीमें पिछली बार जब एक दूसरे से भिड़ी थी तो सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्‍स पंजाब को 69 रनों से हराया था. 
किंग्‍स इलेवन पंजाब ने इस मैदान पर सात में से चार मैच जीते हैं जबकि तीन हारे हैं. वहीं, हैदराबाद ने आठ में से पांच जीते हैं और तीन हारे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने शाहबाज नदीम की जगह खलील अहमद को अंतिम एकादश में शामिल किया है. किंग्‍स इलेवन पंजाब ने मयंक अग्रवाल और जेम्स नीशम को बाहर करके क्रिस जॉर्डन और मनदीप सिंह को टीम में शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें : KXIPvsSRH Playing XI : KXIP का ये बड़ा खिलाड़ी प्‍लेइंग XI से बाहर, जानिए टीमें 

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन।
किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान एवं विकेटकीपर), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मनदीप सिंह, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।