logo-image

KKR vs SRH, Head to Head : सनराइजर्स के मुकाबले नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी, यहां देखें आंकड़े

आईपीएल में दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो कोलकाता और हैदराबाद कुल 17 बार आमने-सामने हो चुकी हैं.

Updated on: 26 Sep 2020, 01:54 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, Match 8, KKR vs SRH, Head to Head : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 का 8वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. दिनेश कार्तिक की कोलकाता और डेविड वॉर्नर की हैदराबाद के बीच होने वाला ये मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों ही टीमों का ये दूसरा मैच है.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC: श्रेयस अय्यर के आगे धोनी के धुरंधरों ने टेके घुटने, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

कोलकाता और हैदराबाद दोनों ही टीमें अपने-अपने पहले मैच हार चुकी हैं. लिहाजा, उनकी कोशिश होगी कि वे आज का मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करें. दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं दूसरी ओर, एक बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स ने पटखनी दी थी.

ये भी पढ़ें- KKR vs SRH, Dream 11 : डेविड वॉर्नर और आंद्रे रसेल पर सबसे बड़ा दांव, सुनील नारायण का भी जलवा

आईपीएल में दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो कोलकाता और हैदराबाद कुल 17 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. जिनमें दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 मैच जीते हैं तो वहीं दूसरी ओर डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद को 7 मैचों में जीत मिली है. दोनों टीमों के बीच आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो हैदराबाद को 3 मैचों में जीत मिली है जबकि कोलकाता को 2 मैचों में जीत नसीब हुई है.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड, सरकार से मिली मंजूरी

कोलकाता और हैदराबाद आखिरी बार आईपीएल के 12वें सीजन में भिड़ी थीं, जहां सनराइजर्स ने नाइट राइडर्स को 9 विकेट से रौंद दिया था. हेड टू हेड आंकड़ों को देखा जाए तो हैदराबाद पर कोलकाता का पलड़ा भारी दिख रहा है. हालांकि, बीते 5 मुकाबलों की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जबरदस्त टक्कर दी है.