logo-image

KKR vs SRH: कोलकाता के राह में 'हैदराबादी कांटा', हारते ही हार जाएंगी सारी उम्मीदें 

केकेआर इस टूर्नामेंट में 12 मैच खेल चुकी है और इसमें से 5 मैच जीते हैं जबकि 7 मैच हारे हैं. इस तरह केकेआर के टोटल 10 अंक हैं. दो मैच केकेआर को अभी और खेलने हैं, जिसमें से एक आज रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SHR) के खिलाफ है.

Updated on: 03 Oct 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) आज (रविवार) कोलकाता नाइट राइडर (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) में मुकाबला होना है. प्लेआफ की दौड़ के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है. कोलकाता इस समय प्लेआफ की दौड़ में बनी हुई है. केकेआर इस टूर्नामेंट में 12 मैच खेल चुकी है और इसमें से 5 मैच जीते हैं जबकि 7 मैच हारे हैं. इस तरह केकेआर के टोटल 10 अंक हैं. दो मैच केकेआर को अभी और खेलने हैं, जिसमें से एक आज रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SHR) के खिलाफ है. इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. ऐसे में हैदराबाद सिर्फ और सिर्फ केकेआर की राह रोकने का काम करेगी. अगर आज (रविवार) हैदराबाद जीत जाती है तो भी उसे कोई फायदा नहीं होगा लेकिन कोलकाता प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी. केकेआर को प्लेआफ में पहुंचने के लिए दोनों मैच जीतने हैं. हालांकि उसके बाद भी हो सकता है कि रनरेट को लेकर पेंच फंसे. इस मामले में केकेआर फायदे में है. 

इसे भी पढ़ेंः RCB vs PBKS: इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर, पलट सकते हैं मैच का पासा

केकेआर रनरेट के मामले में अपनी कंपटीटर टीमों से आगे है यानी केकेआर को सिर्फ जीत की ही ज्यादा चिंता होगी. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर शाम को होना है. भारतीय दर्शकों को शाम 7:30 बजे से यह मैच देखने को मिलेगा. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के बात  करें तो वह 11 मैच में सिर्फ दो जीती है और 9 मैच हार चुकी है. ऐसे में अब हैदराबाद प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. इस आईपीएल में प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली हैदराबाद पहली टीम है. ऐसे में अपने बचे हुए मैचों में वह दूसरी टीमों की राह में कांटे बिछाने का ही काम करेगी. आईपीएल फैंस की नजर मैच पर लगी हुई हैं.