logo-image

KKR को लग गया 24.75 करोड़ का चूना! 1 विकेट के लिए भी तरह रहा है IPL इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी

Mitchell Starc: आईपीएल ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. लेकिन यह गेंदबाज 1-1 विकेट के लिए तरस रहा है.

Updated on: 30 Mar 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Mitchell Starc Stats In IPL 2024: आईपीएल 2024 में अबतक 10 मैच खेले जा चुके हैं. अब तक इस टूर्नामेंट में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल चुका है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन 2 मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन उनका सबसे महंगा खिलाड़ी एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाया है. बता दें कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन में मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने, लेकिन यह दिग्गज गेंदबाज इस अपने विकेट के लिए तरस रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले में स्टार्क ने 4 ओवर में 53 रन लुटा दिए थे, लेकिन एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके थे. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दूसरे मुकाबले नें मिचेल स्टार्क 4 ओवर में 47 खर्च किए, लेकिन उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली.

विकेट के लिए तरस रहा है आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा गेंदबाज

IPL 2024 में Mitchell Starc अब तक 2 मैचों के 8 ओवर में 100 रन खर्च कर चुके हैं, लेकिन एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए हैं. विरोधी टीम के बल्लेबाज उनकी गेंद पर काफी आसानी से रन बना रहे हैं. अब क्रिकेट फैंस का कहना है कि मिचेल स्टार्क को केकेआर इतनी महंगा खरीद कर पछता रही होगी. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क पर भारी-भरकम पैसे खर्च कर अपने साथ जोड़ा, लेकिन अब तक इस सीजन के शुरुआत में यह गेंदबाज बुरी तरह फ्लॉप हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: इस खिलाड़ी ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्का, लेकिन फिर जाना पड़ा अस्पताल

कोलकाता नाइट राइडर्स सिरदर्द बने मिचेल स्टार्क?

हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीतने में कामयाब रही. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने ना केवल एक शानदार जीत दर्ज की है. बल्कि 2 अंक हासिल कर अंक तालिका में भी लंबी छलांग लगाई है. इस मैच से पहले KKR चौथे स्थान पर थी, जबकि अब ये टीम लगातार दूसरी जीत के बाद 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: LSG ने डेविड विली की जगह इस खतरनाक बॉलर को बनाया अपने टीम का हिस्सा, बल्लेबाजों की खैर नहीं!