logo-image

Kohli ने अपने फैंस को कहा 'Thank You', आखिर क्यों?

आरसीबी के आउट होने के बावजूद विराट को इसकी चिंता नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स, टीम और स्टाफ को थैंक्यू कहा है।

Updated on: 12 Oct 2021, 03:04 PM

highlights

  • आईपीएल 2021 में बैंगलोर का सफर थम गया.
  • कोहली फिलहाल आरसीबी टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं. लेकिन बतौर खिलाड़ी टीम के साथ खेलना जारी रखेंगे
  • कोहली भारत की टी20 टीम की कप्तानी भी छोड़ रहे हैं

नई दिल्ली :

बतौर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर पूरा हो गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेला गया एलिमिनेटर मैच उनका आखिरी मैच साबित हुआ। और दुख की बात यह है कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही यहां आईपीएल 2021 में बैंगलोर का सफर थम गया। आरसीबी के आउट होने के बावजूद विराट को इसकी चिंता नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स, टीम और स्टाफ को थैंक्यू कहा है।


उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि हम ऐसा परिणाम नहीं चाहते थे। लेकिन जिस तरह से हमने पूरा टूर्नामेंट खेला, उस पर हमें गर्व है। हालांकि सभी दुखी हैं। लेकिन हम सम्मान के साथ जाना चाहेंगे। सभी प्रशंसकों, टीम प्रबंधन और स्टाफ को धन्यवाद। आपको बता दें कि कोहली फिलहाल आरसीबी टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं। लेकिन बतौर खिलाड़ी टीम के साथ खेलना जारी रखेंगे।

इसी के साथ अगर उनकी फ्यूचर प्लानिंग की बात करें तो अब उनका सारा ध्यान इस महीने यूएई और ओमान में होने वाले टी20 वर्ल्ड पर है. क्योंकि इसके बाद कोहली भारत की टी20 टीम की कप्तानी भी छोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि कोहली ने एलिमिनेटर मैच में 39 रन बनाए थे, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था। खैर अब हम सभी यही चाहेंगे कि कोहली सब कुछ भूलकर टी20 जगत में शानदार खेल दिखाएं। और हमारे सभी देशवासियों को उपहार दें.