logo-image

फैंस ने RCB की हार का ठीकरा फोड़ा कोहली के सर, दिए खिलाफ में वोट!

RCB vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. कल के क्वालीफायर-2 में राजस्थान के टीम ने बेंगलुरु की टीम को 7 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली है.

Updated on: 28 May 2022, 10:56 AM

नई दिल्ली :

RCB vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. कल के क्वालीफायर-2 में राजस्थान के टीम ने बेंगलुरु की टीम को 7 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली है. अब टीम कल यानी 29 मई को गुजरात की टीम के साथ ख़िताब के लिए भिड़ेगी. इस हार ने बेंगलुरु के फैंस को एक बार फिर से मायूस कर दिया. टीम का ख़िताब जीतने का सपना इस बार भी नहीं पूरा हो सका. हार के बाद rcb के फैंस सोशल मीडिया पर बहुत गुस्से में नजर आए. न्यूज़ नेशन स्पोर्ट्स के एक पोल में फैंस ने हार की वजह बताई। इसमें कोहली के ऊपर सभी ने हार का ठीकरा फोड़ा.

दरअसल न्यूज़ नेशन के पोल में 2500 से ऊपर फैंस ने वोट किया. और इस पोल में 76 फीसदी लोगों ने कोहली को हार का जिम्मेदार माना. वहीं फाफ को 12 फीसद लोगों ने हार का जिम्मेदार माना. विराट कोहली का बल्ला इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. विराट से कल एक बड़ी पारी की उम्मींद थी पर विराट एक बार फिर से फेल हो गए.

वहीं फाफ की बात करें तो आईपीएल 2022 के शुरूआती सफर में कप्तान फाफ का बल्ला खूब चला लेकिन उसके बाद रन के लिए ये धाकड़ बल्लेबाज भी तरसते हुए दिखा. 14 साल से चला आ रहा ये इंतज़ार अभी भी बना हुआ है.