News Nation Logo

IPL 2021 DC VS KKR: केकेआर के आंद्रे सरेल इस रिकॉर्ड से सात कदम दूर

केकेआर के तूफानी आलराउंडर आंद्रे रसेल सात छक्के लगा लेते हैं तो वह आईपीएल में 150 छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की श्रेणी में आ जायेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि इस मैच में वो टीम का हिस्सा होंगे.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 13 Oct 2021, 05:11:52 PM
Andre Russell

Andre Russell (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्वालीफायर 2 का नॉकआउट मुकाबला है. दोनो टीमें एक दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं. आज का मैच शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर शाम साढ़े सात बजे खेला जायेगा. दिल्ली कैपिटल्स आज का मैच जीतकर फाइनल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ना चाहेगी. कोलकाता नाइट राइडर्स की भी यही कोशिश होगी कि वह आज मुकाबला जीतकर चेन्नई से फाइनल खेले. कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आज के मैच आंद्रे रसेल खेलते हैं तो टीम में मजबूती आयेगी. रसेल के तूफान से सभी परिचित हैं. आज के मैच में रसेल टीम का हिस्सा होते हैं, और सात छक्के लगा लेते हैं तो वह आईपीएल में 150 छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की श्रेणी में आ जायेंगे. 

पिछले दो-तीन मुकाबलों से रसेल मैच नहीं खेल पा रहें हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इस मैच में वो टीम का हिस्सा होंगे. कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल 150 छक्के पूरे करने सिर्फ सात छक्के दूर हैं. रसेल आईपीएल के इस सीजन के 10 मैचों में 183 रन बनाए हैं. इसके साथ ही रसेल ने आईपीएल के इस सीजन में 11 विकेट भी झटके हैं. 

उनके आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल में रसेल ने 84 मैच खेला है. इस दौरान उनके बल्ले से 1700 रन निकले हैं. रसेल की बल्लेबाजी औसत 29.31 की रही है. जबकि स्ट्राइक रेट 178 से भी उपर की रही है. रसेल ने आईपीएल में 119 चौका लगाया हैं. इस दौरान उनके बल्ले 143 छक्का निकला है. 

 

 

First Published : 13 Oct 2021, 05:11:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.