logo-image

IPL 2023: ऑक्शन से पहले KKR को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा साथ

बिलिंग्स ने आईपीएल न खेलने का फैसला लेते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “मैंने मुश्किल फैसला किया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा.

Updated on: 14 Nov 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की तैयारियां शुरू हो गई है. बीसीसीआई (BCCI) ने अगले सीजन के लिए फ्रेंचाइजियों को अपने रिटेन और रिलीज करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट देने के लिए 15 नवंबर तक का वक्त दिया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपनी-अपनी लिस्ट बीसीसीआई को थमा दी है. वहीं बाकी की टीम आज और कल में बीसीसीआई रिलीज और रिटेन करने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट सैंप देंगी. इसी बीच कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए एक बुरी खबर आ रही है. इंग्लिश क्रिकेटर सैम बिलिंग्स (Sam Bilings) ने केकेआर छोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.  

बिलिंग्स ने आईपीएल न खेलने का फैसला लेते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “मैंने मुश्किल फैसला किया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा. इंग्लिश समर की शुरुआत में लंबे फॉर्मेट पर फोकस करना चाहता हूं.” बिलिंग्स ने यह  साफ किया है कि उन्होंने लंबे फॉर्मेट के क्रिकेट के चलते आईपीएल न खेलने का फैसला किया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल में ना खेलने का फैसला करना उनके लिए मुश्किल था.  

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2022 के मेगा ऑक्शन में सैम  बिलिंग्स को 2 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन केकेआर के लिए उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने पिछले साल कुल 8 मुकाबले खेले थे. इस दौरान उन्होंने 122 की स्ट्राइक रेट से 169 रन ही बनाए थे. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup Qatar: तीसरी बार चैंपियन बनेगा अर्जेंटीना! लियोनेल मेसी ने कह दी बड़ी बात