logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR vs RR : सुनील नरेन का शतक और रिंकू सिंह की तूफानी पारी, कोलकाता ने राजस्थान को 224 दिया रनों का लक्ष्य

KKR vs RR : आईपीएल का 31वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. सुनील नरेन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार शतक जड़ा है.

Updated on: 16 Apr 2024, 09:22 PM

नई दिल्ली:

KKR vs RR : कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 31वां मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 6 विकेट पर 223 रन बनाए हैं. अब राजस्थान को जीत के लिए 224 रन बनाने होंगे. कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने शानदार शतक लगाया. जबकि 9 गेंद में 20 रन बनाकर रिंकू सिंह ने मैच को फिनिश किया. राजस्थान के लिए आवेश खान और कुलदीप सेन को 2-2 विकेट मिला. जबकि बोल्ट और चहल को 1-1 सफलता मिली.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता को पहला झटका 21 रन के स्कोर पर लगा. ओपनर फिलिप सॉल्ट को आवेश खान ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. सॉल्ट 13 गेंद पर 10 रन बनाकर चलते बने. अंगकृष रघुवंशी के रूप में कोलकाता को दूसरा झटका लगा. अंगकृष रघुवंशी 18 गेंद में 30 रन बनाकर कुलदीप सेन का शिकार बने.

यह भी पढ़ें: KKR vs RR : आवेश खान ने लपका फिलिप सॉल्ट का अविश्वसनीय कैच, बल्लेबाज रह गया दंग, देखें Video

इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर के रूप में केकेआर को तीसरा झटका लगा. श्रेयस अय्यर 7 गेंद में 11 रन बनाकर चहल का शिकार बने. फिर 184 रन पर केकेआर ने चौथा विकेट गंवाया. आंद्रे रसेल 10 गेंद में 13 रन बनाकर चलते बने. उन्हें आवेश खान ने आउट किया.फिर ओपनर ससुनील नरेन के रूप में कोलकाता को पांचवा झटका लगा. नरेन 56 गेंदों में 13 चौके और 6 छक्के की मदद से 109 रनों की तूफानी शतक लगाकर आउट हुए. उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने बोल्ड किया. इसके बाद रिंकू सिंह ने 9 गेंद में 20 रन बनाकर टीम को 223 के स्कोर तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : इस खिलाड़ी ने जड़ा है आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्का, नाम देखकर चौंक जाएंगे