logo-image

IPL 2022 : हुआ चमत्कार, एक छोर पर बल्लेबाज फिर भी आउट नहीं, देखें वीडियो

IPL 2022 : इस मैच में एक चमत्कार भी हुआ. चमत्कार ये कि एक ही छोर पर दो बल्लेबाज पहुंच गए लेकिन फिर भी कोई भी रन आउट नहीं हुआ. आखिर ऐसा कैसे हुआ.

Updated on: 31 Mar 2022, 12:14 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. और यह लीग अब धीरे-धीरे अपने रंग में आ रही है. यानी कांटे के मैच नजर आ रहे हैं. कल की मैच की बात करें तो एक तरफ कोलकाता (KKR) की टीम थी और दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB). हालांकि कोलकाता की बैटिंग उस हिसाब से नहीं रही जिस हिसाब से कोलकाता ने पहले मैच में बल्लेबाजी की थी. 128 रन के स्कोर पर ही पूरी टीम सिमट गई. हालांकि इसके बाद गेंदबाजी में टीम ने अपने जोर दिखाया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को कम स्कोर चेंज करने के लिए भी अपनी पूरी जान लगानी पड़ी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : हार्दिक को लग सकता है झटका, गुजरात की टीम खतरे में!

इस मैच में एक चमत्कार भी हुआ. चमत्कार ये कि एक ही छोर पर दो बल्लेबाज पहुंच गए लेकिन फिर भी कोई भी रन आउट नहीं हुआ. आखिर ऐसा कैसे हुआ. पहले आप यह वीडियो देखिए. फिर आपको पूरा किस्सा बताते हैं.

हुआ यह कि मैच बहुत काटेंदार चल रहा था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विकेट पर विकेट गिरते जा रहे थे. दबाव पूरी टीम पर था. बल्लेबाजी कर रहे थे दिनेश कार्तिक और हर्शल पटेल. दिनेश कार्तिक ने एक शॉट खेला और रन लेने के लिए भागे, वहां से हर्षल पटेल भी अपनी छोर छोड़कर रन के लिए निकल लिए. लेकिन बीच में ही दिनेश कार्तिक ने रन लेने से मना किया. हालांकि जब तक हर्षल पटेल अपने दूसरे छोर पर पहुंच चुके थे. यानी एक ही छोर पर दो बल्लेबाज मौजूद थे. लेकिन शुक्र मनाइए कि थ्रो स्ट्राइकर एंड पर गई जिसकी वजह से दिनेश कार्तिक को मौका मिल गया रन पूरा करने का. तो यह वह शानदार पल था जिससे क्रिकेट फैंस खुश हो गए.