logo-image

KKR vs LSG Playing 11: कोलकाता और लखनऊ की ये हो सकती है प्लेइंग11, जानें ईडन गार्डन्स की पिच रिपोर्ट

KKR vs LSG Playing 11 : आईपीएल 2024 के 28वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की ईडन गार्डन्स में भिड़ंत होगी. चलिए जानते हैं कि इस मैच में दोनों टीमें किस प्लेइंग11 के साथ उतर सकती हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 01:01 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 KKR vs LSG: आईपीएल 2024 के डबल हेडर मुकाबला में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर होगी. आईपीएल 2024 का 28वां मैच केकेआर और लखनऊ के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शुरु होगा. केकेआर ने अब तक इस सीजन में 4 में से 3 मैच जीते हैं. वहीं लखनऊ की टीम ने 5 में से 3 मैच में जीत हासिल की है. ऐसे में दोनों टीमें अपनी चौथी जीत के इरादे से इस मैच में उतरेंगी. केकेआर बेहतर नेट रनरेट के चलते प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि लखनऊ चौथे नंबर पर काबिज है. तो चलिए जानते हैं KKR vs LSG मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

ईडन गार्डन्स की पिच रिपोर्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पिच पहले बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मददगार साबित होती है. हालांकि स्पिनर यहां बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. इस पिच पर अब बड़े-बड़े स्कोर बनते हैं और चेज भी हो रहे हैं. इस सीजन यहां इकलौता मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. मैच में दोनों ही टीमों ने 200 रनों का आंकड़ा पार किया था. ऐसे में आज के मैच में भी हाइस्कोर देखने को मिल सकते हैं. वहीं दोनों टीमों यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: 'अच्छे रिजल्ट मिले हैं...', मिचेल स्टार्क को ट्रोल करने वालों को गौतम गंभीर ने दिया करारा जवाब

कोलकाता और लखनऊ संभावित प्लेइंग 11 (KKR vs LSG Probable Playing 11)

KKR की संभावित प्लेइंग 11 : सुनील नरेन, फिल साल्ट, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा/वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा/वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती.

इम्पैक्ट प्लेयर- सुयश शर्मा.

LSG की संभावित प्लेइंग 11 : केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, अरशद खान, नवीन-उल-हक/शमार जोसेफ, यश ठाकुर.

इम्पैक्ट प्लेयर- एम सिद्धार्थ/देवदत्त पडिक्कल 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : RCB के लिए अभी कुछ नहीं बिगड़ा, आसानी से कर सकती है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई