logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2022 : तो इसलिए हारा कोलकाता, अय्यर ने बताई वजह!

DC vs KKR IPL 2022 : कप्तान अय्यर बेहद मायूस दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि किन कारणों की वजह से कोलकाता की टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 29 Apr 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली :

DC vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 अप स्टेज में जा पहुंची है जहां से सभी टीमों की लड़ाई प्लेऑफ के लिए हो रही है. ऐसे में कोई भी टीम जीत से कम में नहीं मानेगी. बीते मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें दिल्ली की टीम ने 4 विकेट से कोलकाता को मात दी. ये कोलकाता की टीम की लगातार पांचवीं हार है. इसके बाद कप्तान अय्यर बेहद मायूस दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि किन कारणों की वजह से कोलकाता की टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

कप्तान अय्यर बताते हैं कि कोलकाता की शुरुआत बेहद धीमी हुई थी. हालांकि विकेट स्लो था. रन बनाना बेहद मुश्किल हो रहा था. लेकिन हमें शुरुआत और अच्छी तरीके से करनी चाहिए थी. पहले 10 ओवर में हमारे केवल 58 रन थे और 4 विकेट गवां चुके थे. यहीं से मैच हमने खोना शुरू कर दिया था. 144 रन सम्मानजनक होता है लेकिन इस पर जीत पाना मुश्किल होता है.

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स एक मजबूत टीम के रूप में नजर आ रही थी, लेकिन जिस तरीके से यह मैच ये टीम हारी है, उसे देखकर तो यही लगता है कि प्लेऑफ की दौड़ से कहीं ना कहीं कोलकाता बाहर हो सकती है. हालांकि अभी टीम के पास मौका है. अगर टीम यहां से जीतना शुरू कर दे तो TOP 4 में आसानी से जा सकती है. लेकिन खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए तो यही लगता है इस टीम के लिए प्लेऑफ का रास्ता बेहद कठिन होने वाला है.