logo-image

KKR Beats SRH: डेविड वॉर्नर ने हार का कारण बताया

एक बार फिर से आईपीएल में डेविड वॉर्नर की हैदराबाद सनराइजर्स को हार का सामना करना पड़ा. अबु धाबी में दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भिड़त हुई जहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

Updated on: 27 Sep 2020, 12:39 PM

नई दिल्ली:

एक बार फिर से आईपीएल (IPL) में डेविड वॉर्नर (David Warner) की हैदराबाद सनराइजर्स (SRH) को हार का सामना करना पड़ा. अबु धाबी में दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भिड़त हुई जहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा. सनराइजर्स को आईपीएल सीजन 13 की ये लगातार दूसरी हार है. इससे पहले वॉर्नर के वॉरियर्स को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हराया था. अब वॉर्नर ने दूसरे मैच की हार के बाद बताया है कि क्यों उन्हें इस हार का सामना करना पड़ा.

आईपीएल-13 में अपनी लगातार दूसरी हार के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम शनिवार को कोलकाता नाइट राडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में 30-40 रन कम बना पाई. कोलकाता ने यह मैच सात विकेट से जीता. वॉर्नर ने टॉस जीतकर हैरानी भरा फैसला करते हुए बल्लेबाजी चुनी लेकिन टीम 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी. कोलकाता ने 18 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद वॉर्नर ने अपने पहले बल्लेबाजी के फैसले का भी बचाव किया. वार्नर ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा फैसला सही था. हमारी ताकत डेथ ओवरों की गेंदबाजी है. मुझे लगता है कि इस विकेट पर तेजी से रन बनाना आसान नहीं है. मैंने मैच की शुरुआत में जो किया उसका मुझे पछतावा नहीं है. मैं अपने फैसले पर कायम हूं. इसके अलावा वॉर्नर ने कहा कि मुझे लगता है कि मध्य के चार-पांच ओवरों में हमने सिर्फ 20 रन बनाए. यहां हमने समय बर्बाद कर दिया. 30-40 अतिरिक्त रन और होते तो अच्छा रहता

ये भी पढ़ें: KKRvSRH : KKR ने कैसे जीता मैच, SRH कहां खा गई मात, जानिए 5 बड़े कारण

आईपीएल में इस सीजन देखा गया है कि जिस कप्तान ने टॉस जीता है उस कप्तान ने गेंदबाजी का फैसाला किया था लेकिन वॉर्नर से केकेआर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए सभी को हैरान किया था. अब डेविड वॉर्नर की हैदराबाद सनराइजर्स का अगला मुकाबाल 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शारजाह में होने वाला है.

( IANS के साथ)