logo-image

KXIP vs KKR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की हालत इस वक्त काफी बुरी चल रही है. किंग्स इलेवन पंजाब जहां अंत तालिका में सबसे नीचे हैं जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स भी इस सीजन जीत की लय पर लौटना चाहती थी.

Updated on: 11 Oct 2020, 04:17 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की हालत इस वक्त काफी बुरी चल रही है. किंग्स इलेवन पंजाब जहां अंत तालिका में सबसे नीचे हैं जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स भी इस सीजन जीत की लय पर लौटना चाहती थी. केकेआर का हाल भी काफी बुरी है लेकिन अबु धाबी में दिनेश एंड कंपनी इस मैच में को किसी भी हाल में जीतने की कोशिश करेगी. चलिए देखते हैं कि ये मैच के लिए पिच और मौसम कैसा होगा.

शेख जायद स्टेडियम की पिच कैसी है?

पिछले कुछ मुकाबलों से यहां विकेट काफी अच्छी रही है और बल्लेबाजों ने कई सारे रन बनाए हैं. लेकिन इस बार मुकाबला दूसरी विकेट पर होने वाला है. अबु धाबी में केकेआर यहां मुकाबला खेल चुकी है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब ने भी यहां मैच खेला है. पिच यहां की अच्छी होने वाली है और दोनों टीमों की कोशिश होगी की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करे और स्कोर बोर्ड पर बड़ा लक्ष्य बनाए.

कैसा होगा तापमान?

आईपीएल 2020 का ये 24वां मैच होने वाला है. यहां से बारिश में रुकावट का कोई मौका नहीं है, आज का तापमान 34 डिग्री का रहने वाला है और ह्यूमेडिटी के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कते आने वाली है क्योंकि यहां हवा 16 किमी की चलने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: KXIP vs KKR, Head to Head: आंकड़ों में भारी अंतर, पंजाब के मुकाबले कोलकाता का पलड़ा भारी

खैर, इस  मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के लिए लोकेश राहुल, मयंक अग्रावाल जैसे खिलाड़ियों पर निगाहें होने वाली है. दूसरी ओर केकेआर में ओपनिंग जोड़ी पर काफी जिम्मेदारी होगी. बता दें कि प्वाइंट्स टेबल दोनों टीमों की हालत अच्छी नहीं है लेकिन देखना होगा कि अबु धाबी के मैदान पर क्या होता है.