logo-image

KXIP Vs KKR: आज मिल सकता है क्रिस गेल को मौका, पढ़िए Playing XI

आईपीएल सीजन 13 (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को अगर प्ले ऑफ में जगह पक्की करनी है तो उसे अब जीत की पटरी पर लौटना होगा.

Updated on: 10 Oct 2020, 01:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को अगर प्ले ऑफ में जगह पक्की करनी है तो उसे अब जीत की पटरी पर लौटना होगा. लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) पर कई बार सवाल उठे है कि कुछ प्लेयर्स को बाहर रख रहे हैं लेकिन अब माना जा रहा है कि क्रिस गेल को राहुल अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल करने वाल हैं. दूसरी ओर केकेआर (KKR) भी अपनी टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं क्योंकि पिछले मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : केकेआर को हराकर जीत के सूखे को खत्म करना चाहेगी पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- लोकेल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलन पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मंदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेलडन कॉटरेल, मुजीब उर रहमान, अर्शदीप सिंह
 
कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-  राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती

ये भी पढ़ें- IPL 2020: टुकड़ों में कुछ चीजें अच्छी कर रहे हैं, पर योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे: स्मिथ

इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स 11 पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कुल 25 मुकाबले खेले गए हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 25 मैचों में कोलकाता ने 17 मैच जीते हैं जबकि किंग्स 11 पंजाब को सिर्फ 8 मैचों में जीत मिली है. हेड टू हेड आंकड़ों के लिहाज से किंग्स 11 पंजाब के मुकाबले कोलकाता का पलड़ा काफी भारी है. पंजाब और कोलकाता के बीच खेले गए बीते 5 मैचों की बात करें तो कोलकाता ने 3 और पंजाब ने 2 मैचों में जीत हासिल की है. साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में पंजाब और कोलकाता 2 बार भिड़े थे और दोनों ही मैचों में कोलकाता ने पंजाब को धूल चटा दी थी.