logo-image

IPL के बीच लीग में इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट के माहिर खिलाड़ी हैं. इस वक्त पोलार्ड मुंबई इंडियंस की टीम से आईपीएल खेल रहे हैं. 

Updated on: 20 Apr 2022, 10:10 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने चौकान वाला फैसला किया है. जिसको जानकर फैंस भी दंग हो जाएंगे. किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज साझा कर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं. किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट के माहिर खिलाड़ी हैं. इस वक्त पोलार्ड मुंबई इंडियंस की टीम से आईपीएल खेल रहे हैं. 

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मैसेज में लिखा कि एक लंबे मंथन के बाद मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का फैसला लिया है. कई युवाओं की तरह मेरा भी सपना वेस्टइंडीज़ टीम के लिए क्रिकेट खेलना था, मैं गर्व से कहता हूं कि मैंने 15 साल तक वेस्टइंडीज़ के लिए टी-20 और वनडे क्रिकेट खेला है.  

आपको बता दें कि किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को टी20 का लीजेंट खिलाड़ी माना जाता है. 34 वर्षीय पोलार्ड वेस्टइंडीज की टीम के 123 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं. इस दौरान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 2706 वनडे रन बनाने के साथ ही 55 विकेट भी अपने नाम किया है. इसके साथ ही 101 अंतर्राष्ट्रय टी20 मुकाबलों में 1569 रन बनाने के साथ ही 42 विकेट अपने नाम किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: प्रैक्टिस के दौरान मुंबई की टीम बाल-बाल बची! देखें वीडियो

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने साल 2007 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वहीं इसी साल फरवरी में भारत के खिलाफ उन्होंने अपना आखिरी वनडे मुकाबला खेला था. टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो कायरन पोलार्ड ने साल 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना डेब्यू किया और कोलकाता में 2022 में ही भारत के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच खेला.