logo-image

IPL 2022: SRH ने पूछा ये दिलचस्प सवाल, आप भी दे सकते हैं जवाब

सनराइजर्स हैदराबाद ने एक सवाल पूछा है. जिसका जवाब आप भी दे सकते हैं. आइये जानते हैं एसआरएच ने क्या सवाल पूछा है.

Updated on: 08 Jan 2022, 05:27 PM

highlights

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को लेकर पूछा सवाल
  • एसआरएच ने आईपीएल 2022 के लिए विलियमसन को रिटेन किया है
  • केन विलियमसन आईपीएल 2022 में भी कर सकते हैं एसआरएच की कप्तानी 

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए टीमें खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में ही खरीदेंगी. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2022 के लिए तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने एक सवाल पूछा है. जिसका जवाब आप भी दे सकते हैं. आइये जानते हैं एसआरएच ने क्या सवाल पूछा है. 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आज केन विलियमसन (Kane Williamson) की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में चार तरीके से जबरदस्त शॉट लगाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में विलियमसन के चार शॉट दिखाए गए हैं. तस्वीर A में विलियमसन फ्लिक करते दिख रहे हैं. तस्वीर B में केन विलियमसन पुल करते दिख रहे हैं. तस्वीर c में केन विलियमसन (Kane Williamson) प्वाइंट पर शॉट लगाते दिख रहे हैं. तस्वीर D में केन विलियमसन एक्सट्रा कवर पर शॉट लगाते दिख रहे हैं. एसआरएच (SRH) ने पूछा है कि केन मामा को सारा दिन खेलते देखने के लिए आप किस शॉट को पसंद करेंगे. 

एसआर (SRH) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. एसआरएच ने पहली रिटेंशन 14 करोड़ में केन विलियमसन (Kane Williamson) को दी है. एसआरएच ने दूसरी रिटेंशन 4 करोड़ में अब्दुल समद (Abdul Samad) को दी है. एसआरएच ने तीसरी रिटेंशन 4 करोड़ में उमरान (Umran Malik) मलिक को दी है. 

यह भी पढ़ेें: IPL 2022:सिर्फ 11 गेंदों में जड़ दिए 110 रन,ऑक्शन में पैसों की बारिश!

उम्मीद है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की कप्तानी केन विलियमसन (Kane Williamson) ही करेंगे. आईपीएल 2021 में केन विलियमसन ने 10 मुकाबलों में 266 रन बनाए थे. इस दौरान केन विलियमसन के बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकला था.