logo-image

IPL 2024 से पहले पंजाब किंग्स में बड़ा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के पहले मैच से ठीक एक दिन पहले पंजाब किंग्स की ओर से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल टीम ने जितेश शर्मा को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं शिखर धवन कप्तान रहेंगे.

Updated on: 21 Mar 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Punjab Kings : आईपीएल 2024 का कल से यानी 22 मार्च से शुरुआत होने जा रही है. वहीं इस टूर्नामेंट का खुमार चढ़ना शुरू हो गया है. वहीं आईपीएल के आगाज से ठीक पहले दो टीमों की ओर से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ को नया कप्तान बनाया है. एमएस धोनी ने गायकवाड़ को कप्तानी सौंप दी है. वहीं पंजाब किंग्स ने भी एक बड़ा ऐलान किया है. 

आईपीएल 2024 के फोटो शूट के बाद मचा हंगामा 

दरअसल आईपीएल 2024 के लिए होने वाले फोटो शूट में सभी टीमों के कप्तान नजर आए, लेकिन सिर्फ 8 टीमों के ही नियमित कप्तान दिखाई दिए. चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से एमएस धोनी और पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन इसमें दिखाई नहीं दिए. इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. इसके कुछ ही देर बार चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से साफ कर दिया गया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की जगह रुतुराज गायकवाड को CSK का नया कप्तान बनाया गया है. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी बतौर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. इसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली.

पंजाब किंग्स के उपकप्तान बने जितेश शर्मा 

वहीं पंजाब किंग्स की ओर से फोटो शूट में शिखर धवन नजर नहीं आए, उनकी जगह जितेश शर्मा दिखाई दिए. जिसके बाद जानकरी दी गई कि जितेश शर्मा को पंजाब किंग्स ने उपकप्तान बनाया है, इसलिए वे फोटो शूट में भाग ले रहे हैं, हालांकि कप्तान की जिम्मेदारी शिखर धवन ही संभालेंगे. इस तरह से जितेश शर्मा का प्रमोशन हो गया है.