News Nation Logo
Banner

T20 World Cup में बुमराह को मिल गई जोड़ी, इस दिग्गज ने भी लगाई मुहर!

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना ​​है कि अक्टूबर-नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले T20 विश्व कप (T20 World cup) से पहले उमरान (Umran Malik) को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 06 May 2022, 11:24:32 PM
Jasprit Bumrah and Umran Malik

Jasprit Bumrah and Umran Malik (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Umran Malik and jasprit bumrah in t20 world cup : उमरान मलिक (Umran Malik) ने IPL के इस संस्करण में अपनी तेज गति से सभी को प्रभावित किया है. जम्मू (Jammu) के रहने वाले 21 वर्षीय ने गुरुवार को फिर से तेज गेंदबाजी कर सबको फिर से प्रभावित किया है. उमरान मलिक (Umran Malik) ने 157 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की जो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ सबसे तेज गेंद फेंकी थी. वह लगातार 150 किमी/घंटा की गति तक गेंदबाजी करने में सक्षम रहे हैं.

यह भी पढ़ें : जोस बटलर (Jos Buttler) तोड़ सकते हैं IPL इतिहास का बड़ा रिकॉर्ड, कोहली के नाम है यह कीर्तिमान,

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना ​​है कि अक्टूबर-नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले T20 विश्व कप (T20 World cup) से पहले उमरान (Umran Malik) को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए. हरभजन सिंह (Harbhajan singh) ने कहा, उमरान मलिक मेरा पसंदीदा है. मैं उसे भारतीय टीम में देखना चाहता हूं क्योंकि वह एक बेहतरीन गेंदबाज है. 

हरभजन सिंह (Harbhajan singh) ने कहा, आप एक भी ऐसे गेंदबाज का नाम बताएं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद फेंकते हों और देश के लिए नहीं खेल रहे हों. इसलिए मुझे लगता है कि उमरान काफी युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करेंगे. हरभजन ने कहा कि यदि उमरान का चयन राष्ट्रीय टीम में किया जाता है तो यह टीम इंडिया के लिए काफी बेहतर होगा. हालांकि हरभजन ने यह भी कहा, मुझे नहीं पता कि उनका चयन होगा या नहीं, लेकिन अगर मैं चयन समिति में होते तो जम्मू के इस तेज गेंदबाज को भारतीय टीम में शामिल कर लेते. साथ ही हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने यह भी कहा, मुझे नहीं पता कि उनका चयन होगा या नहीं, लेकिन अगर मैं चयन समिति का हिस्सा होता, तो मैं आगे बढ़ता. हरभजन सिंह ने कहा, जब भारत ऑस्ट्रेलिया में (T20 विश्व कप के लिए) खेलता है तो उमरान मलिक (Umran Malik) को जसप्रीत बुमराह (jasprit bumrah) के साथ साझेदारी करनी चाहिए. हरभजन सिंह (Harbhajan singh) कहा, मुझे उम्मीद है कि उमरान का चयन होगा और वह भारत के लिए जरूर खेलेगा.  

First Published : 06 May 2022, 11:24:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.