logo-image

IPL 2022:MI के डूब गए 15 करोड़ 25 लाख! टीम को नहीं जिता पा रहा खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को खरीदी है. इन्हीं खिलाड़ियों में से एक ईशान किशन हैं. ईशान किशन भी टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं.

Updated on: 09 Apr 2022, 11:19 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने को कोशिश कर रहे हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जो टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. आज आईपीएल के इस सीजन का 18वां मुकाबला खेला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच जा रहा है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस अबतक जीत का खाता नहीं खोल सकी है. मुंबई इंडियंस आईपीएल के इस सीजन के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को खरीदी है. इन्हीं खिलाड़ियों में से एक ईशान किशन हैं. ईशान किशन भी टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में ईशान किशन (Ishan Kishan) सबसे मंहगे खिलाड़ी के तौर पर उभरकर सामना आए. ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. मुंबई ने जिस उम्मीद के साथ ईशान को इतनी बड़ी रकम में खरीदा है, अभी वो उम्मीद पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं. बतौर बल्लेबाज उनका प्रदर्शन औसत ही रहा है. आज के मुकाबले में भी ईशान किशन 26 रन पर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: राजस्थान को धोखा दे गया यह दिग्गज खिलाड़ी! ले लिया संन्यास

अबतक खेले चार मुकाबले में ईशान किशन (Ishanb Kishan) के बल्ले से 175 रन ही निकला है. मुंबई जिस स्थिति में है, ईशान किशन (Ishan Kishan) को जिम्मेदारी लेनी होगी. क्योंकि टीम बड़ी उम्मीद के साथ उनको अपने पाले में की है. ईशान किशन के आईपीएल करियर की बात करें तो ईशान किशन आईपीएल के 65 मुकाबलों में 1027 रन बनाए हैं.