logo-image

सबसे महंगे खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को देख हो जाएंगे हैरान, एक्ट्रेसेस भी फेल

ईशान किशन (Ishan Kishan Girlfriend) की कथित गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) है. अदिति राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं.

Updated on: 18 Feb 2022, 11:48 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में सबसे मेहेंगे बिकने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) जितना अच्छा प्रदर्शन खेल में दिखाते हैं, असल जिंदगी में भी वो उतने ही रंगीन है. ईशान किशन रियल लाइफ (Ishan Kishan personal life) में बेहद रोमांटिक है. ईशान किशन एक मॉडल को डेट कर रहे हैं जिनसे वे बेहद प्यार करते हैं. ऐसी खबरें भी आ रही हैं की दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ डेट करते हुए भी नजर आते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan Girlfriend) की कथित गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) है. अदिति राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं. वह 2016 में मिस राजस्थान (Miss Rajasthan) प्रतियोगिता में शामिल हुई थीं लेकिन प्रतियोगिता में वह दूसरा स्थान ही प्राप्त कर पाईं. 2017 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया राजस्थान (Femina Miss India Rajasthan)  का खिताब भी जीता था. अदिति हुंडिया मॉडलिंग की दुनिया में काफी चर्चित नाम है. 

इसके साथ- साथ अदिति सुपरनेशनल भी 2018 में चुनी जा चुकी हैं. अदिति ने मिस दिवा का भी खिताब जीत रखा है. जबसे ईशान किशन आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में सबसे मेहेंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने हैं तबसे उनकी पर्सनल लाइफ पर भी चर्चाएं शुरू हो गईं हैं. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड काफी हॉट और ग्लैमरस हैं. वे हमेशा एक्टिव रहती हैं. 

आईपीएल के मेगा ऑक्शन-2022 (IPL 2022 Mega Auction) में ईशान किशन को उनकी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस (MI) ने ही 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने किसी भी खिलाड़ी पर इतने रुपये खर्च नहीं किए थे. ये पहली बार हुआ है जब किसी खिलाड़ी की इतनी बड़ी बोली लगाई गई है. बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पहले बिहार की जगह झारखंड से क्रिकेट खेलते थे. मुंबई इंडियंस से पहले आईपीएल में ईशान ने गुजरात लॉयंस के साथ अपने खेल की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें :Gavaskar ने अनकैप्ड खिलाड़ियों के खेलने पर उठाया बड़ा सवाल

 तब उनकी धुंआधार बल्लेबाजी ने लाखों लोगों को अपना फैन्स बना लिया था. फिर गुजरात लॉयंस टीम के खत्म होने के बाद वो लगातार मुंबंई इंडियंस का हिस्सा हैं.दरअसल, बिहार क्रिकेट के साथ हुए रजिस्ट्रेशन विवाद के बाद ईशान को उनके परिवार और सीनियर खिलाड़ियों ने सलाह दी की वो झारखंड से क्रिकेट खेलना शुरू कर दे . तबसे ईशान किशन की जिंदगी पलट गई और वे अब एक भारतीय क्रिकेट का एक चमकता हुआ सितारा हैं.