News Nation Logo

''IPL में धोनी से अब गेंदबाजों को सतर्क रहना होगा''

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने गेंदबाजों को चेताते हुए कहा कि आगामी आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी करते समय गेंदबाजों का सावधान रहना होगा.

IANS | Updated on: 17 Aug 2020, 05:45:15 PM
Ms Dhoni

एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने गेंदबाजों को चेताते हुए कहा कि आगामी आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (MSD) को गेंदबाजी करते समय गेंदबाजों का सावधान रहना होगा. धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन वह 19 सितंबर से यूएई (UAE) में शुरू होने जा रही आईपीएल में खेलेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे.

ये भी पढें: धोनी के बाद अब कौन संभालेगा विकेट के पीछे जिम्मेदारी?

पठान ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " जब धोनी आईपीएल में खेलने आएंगे तो मुझे लगता है कि वे सभी गेंदबाज जो संन्याय से ले चुके हैं, वे इस बात से खुश होंगे कि उन्हें धोनी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि धोनी अब पूरी लय के साथ उतरेंगे. पठान ने कहा कि जब वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं तो पूरा आनंद लेते हैं. एक बल्लेबाज के रूप में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आता है. अब सभी गेंदबाजों को सतर्क रहना होगा"

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 का नया स्‍पॉन्‍सर, जानिए किन कंपनियां में है टक्‍कर

39 साल के धोनी ने पिछले साल जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद से एक भी मैच नहीं खेला था. इस बीच, पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि जब भी धोनी खेलते हैं, तो आईपीएल में पूर्ण उत्साह होता है. धोनी दुनिया के एकमात्र कप्तान हैं, जिन्होंने तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं. धोनी ने 2007 में टी 20 विश्व कप, 2011 में वनडे विश्व कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को उसका चौथा खिताब दिलाने के लिए मैदान पर उतरेंगे.

ये भी पढ़ें: धोनी के संन्यास के बाद रोहित शर्मा करेंगे खास मुलाकात, तारीख आई सामने

लक्ष्मण ने कहा, " पहली बात तो यह कि हम सब यह मानते हैं कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत पेशेवर रहते हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम के सफल होने का यही सबसे बड़ा कारण है. इसलिए मैदान पर उतरेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रॉफी दिलाने के लिए सबकुछ करेंगे. लक्ष्मण ने कहा कि मुझे लगता है कि जब तक वह क्रिकेट खेलेंगे तब तक चेन्नई टीम की कप्तानी करेंगे।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 05:45:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.