News Nation Logo
Banner

IPL : नो बॉल विवाद में सौरभ गांगुली ने महेंद्र सिंह धोनी का किया बचाव

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में नो बॉल को लेकर हुए विवाद में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी का बचाव किया है.

IANS | Updated on: 13 Apr 2019, 10:59:32 AM
सौरभ गांगुली (फाइल फोटो)

सौरभ गांगुली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में नो बॉल को लेकर हुए विवाद में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी का बचाव किया है. दिल्ली कैपिटल्स में एक सलाहकार की भूमिका निभा रहे गांगुली ने माना कहा कि धोनी एक इंसान ही है और प्रतिस्पर्धा करने की उनकी क्षमता की भी प्रशंसा करनी होगी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2019, KXIP vs RCB : पंजाब के खिलाफ आज उसके घर में पहली जीत की भूख मिटाने उतरेगी बेंगलोर

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली जीत के बाद गांगुली ने कहा, "सभी इंसान हैं. मुझे उनकी प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता बहुत पसंद है, हमें उसकी तारीफ करनी होगी." धोनी ने चेन्नई के कप्तान के रूप में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में अपने आईपीएल के करियर की 100वीं जीत दर्ज की. मैच में चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर अम्पायर उल्हास गांधे ने बेन स्टोक्स की फुल टॉस गेंद को बीमर मानकर नो बॉल दिया, लेकिन तुंरत ही वह इससे मुकर गए.

यह भी पढ़ें ः IPL12, CSKvRR : आज रॉयल्स को घर में मात देने उतरेंगे धोनी के 'धुरंधर'

इसके बाद, जडेजा अम्पायर से बात करने लगे, तब तक धोनी चेन्नई के डगऑउट से उठकर मैदान में आ गए. वह काफी गुस्से में दिख रहे थे. उन्होंने दोनों मैदानी अम्पायरों से बहस भी की, लेकिन दोनों अम्पायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली.

First Published : 13 Apr 2019, 10:59:26 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो