logo-image

IPL 2020 Points Table : क्या कहती है अंक तालिका, पढ़िए यहां

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का रोमांच लीग राउंड का खत्म होने की कगार पर है. अब सिर्फ दो मुकाबले बचे हैं जिसमें दिल्ली की भिड़ंत बैंगलोर से होने है और हैदराबाद का लड़ाई मुंबई से हैं.

Updated on: 02 Nov 2020, 03:05 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 Points Table:  आईपीएल सीजन 13 (IPL) का रोमांच लीग राउंड का खत्म होने की कगार पर है. अब सिर्फ दो मुकाबले बचे हैं जिसमें दिल्ली (DC) की भिड़ंत बैंगलोर (RCB) से होने है और हैदराबाद (SRH) का लड़ाई मुंबई (MI) से हैं. खास बात ये हैं कि अभी तक टॉप चार टीमें कौनसी होगी इसका फैसला नहीं हो पाया है सिर्फ मुंबई इंडियंस क्वालीफाई कर चुकी है. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) , चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings), राजस्थान रॉयल्स (RR) प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है. चलिए एक नजर डाल लेते हैं. अभी तक के प्लाइंट्स टेबल पर.


1 नवंबर को हुए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया दिया और उसका खेल बिगाड़ते हुए प्ले ऑफ की रेस से भी बाहर कर दिया. दूसरी ओर केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को हराया और उसको आंठवें स्थान पर धकेल दिया. अब आने वाले दोनों में होने वाले मुकाबलों के नतीजों से प्ले ऑफ की तस्वीर साफ हो जाएगी. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में टॉप चार में किस टीम को जगह मिलती है.