logo-image

IPL News : विराट कोहली का ट्वीट वायरल, एमएस धोनी पर कही ये बात 

भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान और आईपीएल में आरसीबी के कप्‍तान रहे विराट कोहली का एक ट्वीट बहुत ज्‍यादा वायरल हुआ, इस ट्विट को सबसे ज्‍यादा लाइक किया गया और सबसे ज्‍यादा रिट्वीट किया गया.

Updated on: 14 Dec 2021, 02:51 PM

नई दिल्‍ली :

Virat Kohli- MS Dhoni Connection : आईपीएल 2022 अगले साल होना है, लेकिन इसको लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं. यहां तक कि आईपीएल 2021 की भी कुछ बातें लगातार ट्रेंड कर रही हैं. आईपीएल की बात हो और चार बार के आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी की बात न हो, ऐसा हो नहीं सकता. वहीं आईपीएल की बात करते ही विराट कोहली का भी नाम जरूर लिया जाता है. अब साल खत्‍म होने को है और साल में क्‍या कुछ खास रहा, इसके रिजल्‍ट हमारे सामने आ रहे हैं. पता चला है कि भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान और आईपीएल में आरसीबी के कप्‍तान रहे विराट कोहली का एक ट्वीट बहुत ज्‍यादा वायरल हुआ, इस ट्विट को सबसे ज्‍यादा लाइक किया गया और सबसे ज्‍यादा रिट्वीट किया गया. हो भी क्‍यों न ट्वीट भले विराट कोहली ने किया हो, लेकिन ये ट्वीट चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी को लेकर किया गया था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : लखनऊ की टीम को मिले अपने 3 धुरंधर, जानिए क्‍या हैं नाम! 

दरअसल आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ्स में एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रिषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स पहुंची थी. इन दोनों टीमों के बीच 10 अक्‍टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर मैच हो रहा था.   दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 172 रन बनाए और सीएसके सामने जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य रखा. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही और फैफ डुप्‍लेसी जल्‍दी आउट हो गए. इसके बाद शार्दुल ठाकुर का विकेट गिर गया. आंबाती रायडू भी ज्‍यादा कुछ नहीं कर सके. मैच के 19 ओवर खत्‍म हो चुके थे और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जीत के लिए आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी. एमएस धोनी और मोईन अली क्रीज पर थे. रिषभ पंत ने गेंद थमाई टॉम करन को. टॉम करन ने ओवर की पहली ही गेंद पर मोईन अली को आउट कर दिया और लगा कि मैच अब फंस गया है. लेकिन वही बात माही है तो मुमकिन है. एक बार फिर धोनी ने इस बात को सही करके दिखाया. ओवर की दूसरी गेंद पर धोनी ने चौका मारा. तीसरी गेंद पर फिर चौका मारा. चौथी गेंद पर फिर चौका मारा. इस तरह से मैच में पूरे ओवर नहीं हो सके और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने चार विकेट से मैच जीत लिया. एमएस धोनी ने उस मैच में छह गेंद पर 18 रन बनाए. इसमें तीन चौके और एक छक्‍का शामिल रहा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 All Team Retention List : ये 5 खिलाड़ी रिटेन, कहीं टीमों को भारी न पड़ जाए

इसी मैच के बाद आरसीबी के कप्‍तान रहे विराट कोहली ने एक ट्वीट किया था. इसमें उन्‍होंने लिखा था और किंग वापस आ गया. खेल में अब तक का सबसे बड़ा फिनिशर. मुझे एक बार फिर सीट पर कूदने के लिए प्रेरित किया. साथ ही विराट कोहली हैशटैग एमएस धोनी भी लिखा था. इस ट्वीट को विराट कोहली ने मैच खत्‍म होने के कुछ देर बाद रात 11:26 पर किया था. विराट कोहली का ये ट्वीट 92 हजार से भी ज्‍यादा बार रिट्वीट किया गया. साथ ही इस पर 530 से भी ज्‍यादा लाइक आए. ये ट्वीट खूब वायरल हुआ. अब पता चला है कि साल 2021 में ये ट्वीट सबसे ज्‍यादा वायरल हुआ और पसंद भी किया गया.