logo-image

IPL News: KKR के खिलाड़ी को Punjab Kings कर रही प्रमोट !

भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के बीच अभी ये पंजाब किंग्स का चौंकाने वाला कदम सामने आया है. इससे तमाम क्रिकेट प्रेमी आश्चर्य में हैं. 

Updated on: 14 Jun 2022, 12:30 PM

दिल्ली:

IPL News:  आईपीएल 2022 (IPL 2022) खत्म हो चुका और आईपीएल 2023 (IPL 2023) अभी बहुत दूर है. ऐसे में भी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमें सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. टीमों को सोशल मीडिया हैंडलर टीम से जुड़ी तमाम बातें टीम के ट्वीटर और इंस्टा अकाउंट पर डालते रहते हैं. अपने खिलाड़ियों और टीम की तमाम गतिविधियों का प्रमोशन भी करते रहते हैं लेकिन इसी बीच पंजाब किंग्स ने ऐसा काम किया है, जिससे पंजाब किंग्स के प्रशंसक चौंक गए हैं. 

इसे भी पढ़ें: IND vs SA: 'पर्पल कैप' बनी भारतीय टीम के लिए मुसीबत !

दरअसल, पंजाब किंग्स की टीम भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज की तमाम अपडेट सोशल मीडिया पर डालती रहती है. 12 जून को भी जब भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच हार गया था तब भी पंजाब किंग्स ने टूटे दिल की इमोजी ट्वीटर पर पोस्ट की थी. यही नहीं, मैच के बारे में एक और पोस्ट लिखा था, जिसमें अगले मैच के लिए शुभकामना दी गई थी. इसके बाद 14 जून को भारत-दक्षिण अफ्रीका तीसरे टी20 मैच से पहले दिन में एक और पोस्ट ट्वीटर पर की गई, जिसमें मैच के बारे में लिखा गया क्या भारत आज जीत का खाता खोलेगा लेकिन इस पोस्ट पर पंजाब किंग्स ने श्रेयस अय्यर की तस्वीर पोस्ट की. 

अब प्रयागराज में रहने वाले क्रिकेट प्रेमी अंकित श्रीवास्तव, ग्रेटर नोएडा में रहने वाले आईपीएल प्रेमी सिद्धार्थ तिवारी सहित तमाम क्रिकेट प्रेमी यह सोच रहे हैं कि श्रेयर अय्यर न तो भारतीय टीम के कप्तान हैं, ना ही उप कप्तान. कमाल की बात, अय्यर पंजाब किंग्स के खिलाड़ी भी नहीं हैं. श्रेयस अय्यर तो कोलकाता नाइट राइडर यानी केकेआर के कप्तान हैं. ऐसे में उन्हें क्यों प्रमोट किया गया यह किसी के समझ नहीं आया. हालांकि अंत में सभी का ये भी कहना था कि चाहे किसी की तस्वीर पोस्ट हो, बस इंडिया जीतनी चाहिए.