logo-image

नेट्स में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला, देखें वीडियो

आईपीएल के लिए सभी टीम्स मैदान पर बारी बारी से पसीना बहा रही है. 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज होने वाल है और उसके लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है.

Updated on: 01 Sep 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के लिए सभी टीम्स मैदान पर बारी बारी से पसीना बहा रही है. 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज होने वाल है और उसके लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है. अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए टीम्स प्रैक्टिस कर रही है. इंडियन प्रीमियर लीग को चार बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अब पूरी तरह फॉर्म में दिख रहे हैं. मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) के नेट्स पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखा गया.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : UAE की तीन सरकारों के बीच फंसा IPL का शेड्यूल, जानिए अपडेट

जब से मुंबई की प्रैक्टिस शुरु हुई है रोहित शर्मा को धीमे और छोटे-छोटे सेशन में बेल्लबाजी करते हुए देखा गया है लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमें हिटमैन रोहित शर्मा काफी एग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान रोहित ने कट शॉट्स और ड्राइवर्स पर काफी मेहनत करते हुए नजर आए हैं. इससे पहले रोहित शर्मा नेट्स पर गए थे तब उन्होंने बोला था कि यूएई में काफी गर्मी है.

इससे पहले नेट्स पर जाने से पहले रोहित शर्मा का तापमान चेक किया गया था, सैनिटाइजर दिया गया उसके बाद उन्हें नेट्स पर जाने की अनुमति मिली. मुंबई इंडियंस की टीम सबसे ज्यादा चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. रोहित की कप्तानी में टीम ने साल 2013, 2015, 2017 और 2019 में टाइटल को अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : IPL 2020 में धमाका करने के लिए तैयार हुए एबी डिविलियर्स

साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के दौरे पर गए रोहित को टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट से कुछ वक्त की दूरी बना ली थी. आईपीएल पहले 29 मार्च से भारत में होने वाला था लेकिन कोविड के कारण इसको यूएई शिफ्ट किया गया. इस बार रोहित एंड कंपनी की कोशिश होगी कि इस बार जीत के साथ पांचवीं बार खिताब अपने नाम करें.