logo-image

IPL 2020: रोहित ने पहले मैच में किया निराश, 7 महीनों बाद खेला था मैच

आईपीएल (IPL) सीजन 13 का आगाज हो गया है और पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की भिड़ंत देखने को मिली.

Updated on: 19 Sep 2020, 08:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) सीजन 13 का आगाज हो गया है और पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की भिड़ंत देखने को मिली. अबु धाबी के शेख जायद स्टेडिमय में खेले जा रहे आईपीएल के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. 29 मार्च को पहले आईपीएल भारत में होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण इसको यूएई में किया जा रहा है. मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा और क्विटंन डि कॉक बल्लेबाजी करने के लिए आए थे

यह भी पढ़ें ः VIDEO : मैच से पहले क्‍या कर रहे हैं एमएस धोनी, अभी की ताजा वीडियो देखिए

रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक ने मुंबई इंडियंस को मजबूत शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी की. हालांकि लग रहा था रोहित शर्मा इस मैच में लंबी पारी खेंलेंगे क्योंकि रोहित शर्मा पहली गेंद से काफी आक्रामक लग रहे थे. रोहित शर्मा ने मैच की पहली गेंद पर चौका मारकर अपने इरादें साफ कर दिए थे लेकिन उनकी पारी लंबी नहीं चल सकी. रोहित शर्मा ने 10 गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाए जिसमें दो चौके शामिल है. रोहित शर्मा को पीयूष चावला ने सैम कुर्रन के हाथों कैच करवाया है.

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने बताया कि इस बार कौन जीतेगा IPL

रोहित शर्मा ने फरवरी से क्रिकेट नहीं खेला था लगभग सात महीनों बाद मैदान पर लौटे थे लेकिन उसके बाद मुंबई की तरह से रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल सका. रोहित के साथ बल्लेबाजी करने आए क्विंटन डि कॉक 20 गेंदों पर 33 रनों की विस्फोटक पारी खेली. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार बार ट्रॉफी को अपने नाम किया है. साल 2013 में मुंबई ने पहली बार खिताब जीता था जिसके बाद रोहित ने 2015, 2017 और 2019 में अपनी कप्तानी का लौहा मनवाया और अपनी टीम को आईपीएल की सबसे कामयाब टीम बना दिया.