logo-image

IPL Mega Auction : ये तीन खिलाड़ी होंगे सभी टीमों के रेडार पर, हर हालत में खरीदना चाहेंगे

IPL Mega Auction : सभी राहुल (KL Rahul) को लेना चाहेंगी क्योंकि राहुल अच्छी फॉर्म में हैं साथ ही कप्तानी और विकेट कीपिंग का ऑप्शन टीम को राहुल के रूप में मिलता है. 

Updated on: 03 Dec 2021, 04:09 PM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction : आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए हर दिन नई खबर सामने आ रही हैं. और ये होता भी है क्योंकि आईपीएल क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग जो है. कहा जाता है कि अगर आपको आईपीएल का ख़िताब अपने नाम करना है तो सिर्फ मैच में ही नहीं बल्कि मैदान से बाहर की प्लानिंग भी बहुत जरूरी होती है. मैदान से बाहर की प्लानिंग का मतलब टीम मेनेजमेंट किस खिलाड़ी पर दांव लगाती है और किस खिलाड़ी को बाहर करती है. इस बार मेगा ऑक्शन है तो सभी टीमों के पास लिमिट है अपने पर्स को लेकर और साथ ही खिलाड़ियों को रिटेन करने की एक फिक्स लिमिट है. तो ऐसे में कई बड़े खिलाड़ियों का ऑक्शन पूल में जाना तय है. तो आज उन तीन खिलाड़ियों के बारे में आपको बताएंगे कि इनके पीछे सभी टीम जाना चाहेंगी. 

  1. केएल राहुल : शुरुआत करते हैं के एल राहुल के साथ. अभी खबरें ही चल रही हैं कि राहुल लखनऊ के साथ जुड़ने जा रहे हैं. पर अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है. ऐसे में अभी यही माना जाएगा कि राहुल ऑक्शन पूल में हैं. और ऐसे में सभी राहुल को लेना चाहेंगी क्योंकि राहुल अच्छी फॉर्म में हैं साथ ही कप्तानी और विकेट कीपिंग का ऑप्शन टीम को राहुल के रूप में मिलता है. 
  2. श्रेयस अय्यर  : अगली बार श्रेयस अय्यर की. अय्यर ने अपने प्रदर्शन के दम पर सभी को अपनी तरफ खीचा है. उन्होंने सभी को दिखाया है कि ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि कप्तानी में भी किसी बड़े कप्तान से कम नहीं है. दिल्ली को सेमीफाइनल में ले जाकर सभी को अपनी ताकत का नमूना दे दिया है. जिस भी टीम के साथ अय्यर जुड़ते हैं वो उस टीम को बेहतर प्लेइंग 11 बनाने का ऑप्शन देते हैं. 
  3. शिखर धवन : और आखिर में बात शिखर धवन की. धवन भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से धवन की फॉर्म ऊपर नीचे रही है. लेकिन जैसा सभी को पता है कि बड़ा खिलाड़ी बड़े समय ही निकल कर आता है. धवन किसी भी टीम के लिए अच्छा ओपनिंग ऑप्शन हो सकते हैं. साथ ही धवन लेफ्टी हैं, जो कि लेफ्ट हेंडर के गेंदबाज की काट आसानी से निकाल सकते हैं.