logo-image

IPL Mega Auction 2022:MS धोनी की CSK रिलीज के बाद भी इन खिलाड़ियों को नहीं छोड़ेगी

चेन्नई सुपर किंग्स ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि टीम जिस खिलाड़ी को रिटेन नहीं कर पाएगी. उसको वो मेगा ऑक्शन में फिर से अपनी टीम में शामिल करेगी.

Updated on: 25 Nov 2021, 11:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन की तैयारी तेज हो गई है. बीसीसीआई ने सभी टीमों को 30 नवंबर तक रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने के लिए कहा है. लेकिन इससे पहले ही कुछ टीमें रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर सकती हैं. इन टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स का भी नाम है. चेन्नई सुपर किंग्स ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि वो जिन खिलाड़ियों को रिटेन नहीं कर पाएगी. उन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेगी.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: MS धोनी के फैंस हो जाएं खुश, इतने साल खेलेंगे क्रिकेट

सबसे बड़ा सवाल यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स किन चार खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली है. तो रिटेन वाली लिस्ट में एमएस धोनी, रितुराज गायकवाड़,फॉफ डु प्लेसिस और रविंद्र जडेजा का नाम शामिल हो सकता है. इसक के बाद भी टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं. जिनको सीएसके चाहकर भी रिटेन नहीं कर पाएगी. ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट में ड्वेन ब्रावो, सैम करन और मोइन अली का नाम शामिल है. हम आपको बताते हैं कि इन खिलाड़ियों को चेन्नई रिलीज करने के बाद भी क्यों अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ : दूसरे दिन टीम इंडिया की ये होगी रणनीति, कामयाब हुए तो...

ड्वेन ब्रावो: आईपीएल 2021 में ब्रावो अपने बल्ले से तो कमाल नहीं दिखा पाए थे, लेकिन गेंदबाजी शानदार की थी. आईपीएल 2021 के 11 मुकाबलों में ब्रावो ने 14 विकेट झटका था. इतना ही चेन्नई को जब भी बल्ले से और गेंद से जरुरत पड़ती है तो ब्रावो टीम का हमेशा साथ देते हैं. 

सैम करन: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करन भी तुरुप के इक्के हैं. करन ने आईपीएल 2021 के 9 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किया है. 

मोइन अली: चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार विजेता बनाने में मोइन अली ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसके साथ ही आईपीएल 2021 में मोइन अली ने शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल 2021 के 15 मैचों में उन्होंने 357 रन बनाए है. इसके साथ ही मोइन ने 6 विकेट भी झटका है. यही कारण है कि सीएसके मोइन को ऑक्शन में वरियता देगी.