logo-image

इस खिलाड़ी की पत्नी ने धोनी को भी किया पीछे, शॉट देखकर रह जाएंगे दंग

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनश्री बिल्कुल अलग स्टाइल में दिखाई पड़ रही हैं

Updated on: 09 Dec 2021, 11:29 PM

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनश्री बिल्कुल अलग स्टाइल में दिखाई पड़ रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें धनश्री बल्ले के साथ क्रिकेट का शानदार शॉट लगाती हुई दिखाई पड़ रही हैं. धनश्री का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी पंसद किया जा रहा है. आपको बता दें कि स्पिन गेंदबाद युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं.

सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने व्यक्त किया शोक

दरअसल, धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं. इसलिए वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फोलोइंग भी अच्छी खासी है. लेकिन धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो ताजा वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह हाथ में बल्ला थामें हैं और क्रिकेट के शॉट्स खेल रही हैं. और तो और वीडियो में धनश्री चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के सुपरहिट ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ को खेल रही हैं. इसके साथ ही धनश्री ने स्क्वेयर कट, स्ट्रेट ड्राइव, स्वीप शॉट, हुक शॉट भी जमकर खेले.

IPL 2022: कप्तान बनते ही CSK के इस खिलाड़ी ने जड़ा शतक, धोनी खुश!

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ”खेल स्टेमिना के बारे में है न कि लड़कियों या लड़कों के बारे में. इस वीडियो में धनश्री लैंगिक समानता को लेकर मैसेज दे रही हैं. आपको बता दें कि चहल की पत्नी भले ही धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए चहल को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है. अब देखना यह है कि आईपीएल ऑक्शन में कौन सी टीम चहल पर दांव लगाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)