logo-image

IPL Big Breaking: बोली लगाते हुए ऑक्शनर हुआ बेहोश

ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.

Updated on: 12 Feb 2022, 03:16 PM

नई दिल्ली :

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में बेंगलुरु में 12 फरवरी को हुई. नीलामी के दौरान एक बड़ी घटना सामने हुई. नीलामीकर्ता ब्रिटेन के ह्यू एडमीड्स बेहोश होकर मंच से गिर गए. उस समय वे श्रीलंका वनिंदु हसरंगा की बोली लगवा रहे थे. हसरंगा की बोली 10.75 करोड़ रुपये तक पहुंची थी. इसके बाद ही आईपीएल की वेबसाइट भी बंद हो गई. हालांकि ताजा अपडेट ये है कि ऑक्शनर फिलहाल ठीक हैं और ब्रेक खत्म होते ही आपको फिर से आपको दिखाई देंगे.

इससे पहले जिस बात का इंतजार हमें पिछले तीन महीने से था, आज वो आखिर खत्म हो गया. मेगा ऑक्शन शुरू हो चुका है और बड़े-बड़े प्लेयर्स की बोली लग रही है. इन दो दिनों में यानी आज और कल 590 प्लेयर्स की बोली लगेगी. अब ये देखने वाली बात है कि कौन सा प्लेयर बोली के मामले में आगे निकल जाता है. क्योंकि इस बार कई टीमों को कप्तान के साथ-साथ विकेटकीपर की भी जरूरत है. रिटेन प्लेयर्स में भी देखा गया है कि कुछ टीमों ने अपने बड़े प्लेयर्स को छोड़ दिया है ताकि वो इस ऑक्शन में अपनी फिर से नई टीम बना सकें. सभी दस टीमों की नजर अपनी मजबूत टीम बनाने पर है.

साथ ही BCCI की तरफ से भी ये खबर सामने आई है कि ये आखिरी मेगा ऑक्शन है, इसके बाद कोई भीं मेगा ऑक्शन आपको नहीं दिखाई देगा. हालांकि मिनी ऑक्शन होते रहेंगे. इसलिए टीम की नजर 5 से 6 साल तक अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.