News Nation Logo

IPL: काइल जैमिसन ने कहा, मैदान पर कैसा रहता है विराट कोहली का व्यवहार

विराट मैदान के अंदर जिस तरह से काफी आक्रामक रहते हैं, ठीक उसके विपरीत मैदान के बाहर उतने ही ज्यादा विनम्र रहते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Aug 2021, 05:44:08 PM
Virat Kohli and Kyle Jamieson

Kyle Jamieson and Virat Kohli (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जैमिसन ने कहा, विराट जीत के लिए सबकुछ झोंक देते हैं
  • विराट मैदान के अंदर आक्रामक जबकि बाहर काफी सरल रहते हैं
  • काइल जैमिसन ने अपने छोटे से करियर में बना ली है अलग पहचान

 

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज ऑलराउंडर काइल जैमिसन ने विराट कोहली को लेकर अपना विचार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि विराट की कप्तानी में वह काफी सहज महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि वह मैदान के अंदर जिस तरह से काफी आक्रामक रहते हैं, ठीक उसके विपरीत मैदान के बाहर उतने ही ज्यादा विनम्र रहते हैं। जैमिसन ने बताया कि विराट जब भी मैदान में उतरते हैं तो उन्हें मैच की जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक देते हैं। उन्होंने कहा, कोहली बहुत ही शानदार इंसान हैं। मैदान के बाहर उनके स्वभाव को वह काफी पसंद करते हैं। उन्हें जीतना पसंद है। जीत को लेकर उनके अंदर काफी जज्बा होता है। 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने दो साल से नहीं बनाया शतक फिर भी सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के रिकॉर्ड को देने वाले हैं टक्कर

 

 कोहली के साथ खेलना सौभाग्य की बात
जैमिसन ने कहा कि मेरे लिए ये काफी सौभाग्य की बात है कि मुझे आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला। काइल जैमिसन एक बार फिर अगले महीने से आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। काइल जैमिसन ने अपने छोटे से करियर में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यही वजह है कि आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान उनके लिए आरसीबी ने काफी महंगी बोली लगाई और उन्हें टीम में शामिल किया। जैमिसन को बेंगलोर ने नीलामी में 15 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने आईपीएल 2021 के सात मैचों में नौ विकेट लिए और बल्ले से 56 रनों का योगदान दिया। जैमिसन ने कहा, हमारी टीम में कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ी भी हैं। ऐसे टूर्नामेंट में शामिल होना सुखद है।

कुल 8 टेस्ट खेल चुके हैं जैमिसन
काइल जैमिसन के टेस्ट करियर की शुरुआत काफी शानदार तरीके से हुई है। उन्होंने अभी तक कुल 8 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 14.17 की औसत से 46 विकेट ले चुके हैं। वहीं बल्लेबाजी में भी उनका औसत 42.66 का रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी काइल जैमिसन ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से कीवी टीम को मैच जिताया था। उन्होंने दोनों ही पारियों में भारतीय कप्तान विराट कोहली को पवेलियन भेजा था और कुल 7 विकेट चटकाए थे। बेहतर खिलाड़ी होने की वजह से आरसीबी एक बार फिर जैमिसन के ऊपर काफी डिपेंड करेगी। वो टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं।  

 

First Published : 25 Aug 2021, 05:37:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो