logo-image

IPL Governing Council meeting Update: आईपीएल 13 की तारीखें हुई फाइनल, 10 डबल हेडर मैच, जानिए मैचों का समय

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल 13 के शेड्यूल पर आखिरी मोहर लग गई है. मीटिंग में तय किया गया है कि आईपीएल 2020 यूएई में ही होगा और यह 19 सितंबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलेगा.

Updated on: 02 Aug 2020, 08:33 PM

New Delhi:

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल 13 के शेड्यूल पर आखिरी मोहर लग गई है. मीटिंग में तय किया गया है कि आईपीएल 2020 यूएई में ही होगा और यह 19 सितंबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलेगा, यानी आईपीएल का फाइनल अब दस नवंबर को खेला जाएगा. साथ ही पता चला है कि पूरे आईपीएल में कुल दस डबल हेडर मैच होंगे. यानी दस दिन दो मैच होंगे. साथ ही मैच शुरू होने का समय शाम साढ़े सात बजे होगा.

आईपीएल 2020 के लिए आज का दिन बहुत खास है. पहले से ही तय था कि आज यानी रविवार शाम को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक होगी. हालांकि अभी  तक आईपीएल 13 को यूएई में कराने के लिए केंद्र सरकार से परमीशन नहीं मिली है. खेल मंत्रालय से तो परमीशन मिल गई है, लेकिन गृह और विदेश मंत्रालय से मंजूरी के लिए बीसीसीआई इंतजार कर रहा था. आज की बैठक में संभावना यह भी थी कि आईपीएल का पूरा शेड्यूल भी जारी किया जा सकता है. अब यह बैठक करीब करीब खत्‍म हो गई है और कई बड़ी खबरें निकल कर सामने आई हैं.

आईपीएल यूएई में ही होगा यह अब पूरी तरह से पक्‍का हो गया है.  वहीं आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक चलेगा. दस दिन डबल हेडर मैच होंगे और मैच भारतीय समयानुसार साढ़े सात बजे से शुरू होंगे.