logo-image

David Warner ने किया पुष्पा फिल्म में 'काम'

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे डेविड वार्नर आईपीएल 2022 में किस टीम में जाएंगे, यह जानने की आईपीएल प्रेमियों में काफी उत्सुकता है लेकिन उससे पहले ही वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं. 

Updated on: 05 Jan 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर और आईपीएल (IPL) में एसआरएच यानी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान रहे डेविड वार्नर (David Warner) पुष्पा फिल्म में हीरो के रोल में नजर आ रहे हैं. नहीं-नहीं, चौंकिए नहीं, फिल्मकारों ने उन्हें फिल्म में नहीं लिया ना ही पुष्पा (Pushpa) फिल्म दोबारा बन रही है. दरअसल, हाल में ही साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा-द राइज रिलीज हुई. यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज की गई है और सुपरहिट साबित हो रही है. इस फिल्म में हीरो अल्लू अर्जुन और हीरोइन रश्मिका मंदाना हैं. इस फिल्म से ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) भी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 mega Auction: जैंपा, पैट कमिंस, मलान सहित कई खिलाड़ियों पर सवाल, क्या कोई टीम लगाएगी बोली?

डेविड वार्नर भारतीय फिल्मों के प्रेमी रहे हैं. वह आईपीएल में खेलने भारत आते रहे हैं. तमाम भारतीय खिलाड़ियों से उनकी दोस्ती जगजाहिर है. वह काफी समय सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे. उनकी कप्तानी में साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल खिताब भी जीता था. हालांकि आईपीएल का पिछला सीजन यानी की आईपीएल 2021 उनके लिए बहुत अच्छा नहीं रहा. हैदराबाद की टीम आईपीएल रैंक में सबसे निचले पायदान पर रही. डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तानी से भी हटा दिया. यही नहीं, टूर्नामेंट के अंतिम मैचों में उन्हें प्लेइंग-11 में भी जगह नहीं दी गई. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन भी नहीं किया. यहां तक की सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन ही खिलाड़ी रिटेन किए, जबकि चार खिलाड़ी तक रिटेन करने की अनुमति थी. इस हिसाब से आईपीएल का पिछला सीजन वार्नर के लिए काफी खराब रहा पर क्रिकेट के लिहाज से देंखे तो वार्नर ने फॉर्म में वापसी की. कई आलोचन उन्हें उम्रदराज मान रहे थे और कह रहे थे कि अब वार्नर का क्रिकेट करियर खत्म होने जा रहा है पर वार्नर ने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया. 

टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में शानदार प्रदर्शन के बाद अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में डेविड वार्नर किस टीम में जाते हैं. कुछ क्रिकेट विशेषज्ञ तो यहां तक अनुमान लगा रहे हैं कि डेविड वार्नर इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में एक हो सकते हैं. हालांकि अब मेगा ऑक्शन से पहले ही वार्नर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में पुष्पा फिल्म के सीन वीडियो एडिट किए गए हैं. सीन में हीरो अल्लू अर्जुन की जगह डेविड वार्नर नजर आ रहे हैं. कमेंट में तमाम लोग डेविड वार्नर की वीडियो पर चुटकी ले रह हैं. बता दें कि डेविड वार्नर पहले भी ऐसी वीडियो बनाते रहे हैं. इससे भारतीय सिनेमा के प्रति उनका आकर्षण साफ नजर आात 
है.