logo-image

IPL 2021: IPL ने बदल दी प्लंबर मिस्त्री की किस्मत, ऐसे बना करोड़पति

बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ ऐसा करिश्मा हुआ कि वो रातों-रात आईपीएल लीग के कारण करोड़पति बन गया. प्लंबर मिस्त्री ने ड्रीम इलेवन खेलकर एक करोड़ रुपये जीत लिया है.

Updated on: 12 Oct 2021, 10:56 PM

नई दिल्ली:

यूएई (UAE) की सरजमीं पर खेला जा रहा आईपीएल लीग (IPL) अपने अंतिम दौर में है. बुधवार को क्वालीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच जंग है. आईपीएल लीग क्रिकेट का एक ऐसा संगम है, जहां दुनिया के क्रिकेट खिलाड़ी अपने खेल से नाम रोशन करते हैं. इसके साथ ही इस लीग से काफी पैसा भी कमाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है, कि कोई ऐसा व्यक्ति जो न तो लीग का हिस्सा हो और न ही आईपीएल से उसका कोई लेना-देना वो भी पैसा कमा सकता है. चौंकिए मत बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ ऐसा करिश्मा हुआ कि वो रातों-रात आईपीएल लीग के कारण करोड़पति बन गया. 

आपको बता दें कि मनिहारी प्रखंड क्षेत्र के एक प्लंबर मिस्त्री की किस्मत चौक गई. प्लंबर मिस्त्री ने मोबाइल एप पर  ड्रीम इलेवन डाउन लोड किया था. उसने ड्रीम इलेवन खेलकर एक करोड़ रुपये जीत लिया है. मिस्त्री केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही एक करोड़ रुपये जीतने का संदेश आया उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी. बबलू ने बताया कि उनके साले ने मोबाइल पर ड्रीम इलेवन एप लोड किया था. उसी ने ड्रीम इलेवन खेलने के बारे में जानकारी भी दी थी. बबलू ने आगे कहा कि पिछले दस दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे. दो दिन पहले ड्रीम इलेवन में जीतने की जानकारी मिली तो उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

बबलू ने बताया कि एक करोड़ की राशि से तीस लाख रुपये टैक्स काटकर खाते में सत्तर लाख रुपये मिले तथा ड्रीम इलेवन टीम की ओर से मोबाइल पर धन्यवाद दिया गया है. बबलू ने कहा कि इस पैसे से सबसे पहले अपना घर बनायेंगे इसके बाद कुछ पैसे मंदिर में भी दान करेंगे.