News Nation Logo
Banner

IPL Auction में चेन्नई सुपरकिंग्स ने MS DHONI को दिया खास ट्रिब्यूट

आईपीएल ऑक्शन में सभी टीमों अपनी रणनीतियों के साथ आई है लेकिन सबसे ज्यादा चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी ओर ध्यान खींचा. चेन्नई सुपरकिंग्स की बोली में बैठी हुई टीम ने कोविड 19 के देखते हुए मास्क पहना था लेकिन उस मास्क पर धोनी को ट्रिब्यूट दिया गया है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 18 Feb 2021, 03:01:02 PM
Ms Dhoni

आईपीएल (Photo Credit: https://www.iplt20.com)

नई दिल्ली :

आईपीएल ऑक्शन में सभी टीमों अपनी रणनीतियों के साथ आई है लेकिन सबसे ज्यादा चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी ओर ध्यान खींचा. चेन्नई सुपरकिंग्स की बोली में बैठी हुई टीम ने कोविड 19 के देखते हुए मास्क पहना था लेकिन उस मास्क पर धोनी को ट्रिब्यूट दिया गया है.  दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स ने मास्क पहना हुआ है और उसपर माही की क्रिकेट जर्सी नंबर 7 प्रिंट किया हुआ था. भले ही एम एस धोनी ऑक्शन में नहीं है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स अपने सबसे बड़े खिलाड़ी की कमी कहीं भी खलने नहीं दे रही है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction का पूरा गणित, 230 खिलाड़ी रहेंगे अनसोल्‍ड, 196.6 करोड़ दांव पर

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल में अभी तक तीन बार खिताब जीता है और पिछला साल एम एस धोनी के लिए अच्छा नहीं गया था. पिछला आईपीएल यूएई में हुआ था जिसमें माही की टीम प्ले ऑफ तक नहीं पहुंचीं थी. इसी के बाद कयास लगाए थे कि माही शायद अब आईपीएल नहीं खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. माही से जब पूछा गया था कि क्या उनका आखिरी मैच मैच में तब उन्होंने साफ शब्दों में बया कहा था बिल्कुल नहीं (Definitely Not). अब धोनी के नंबर 7 के साथ साथ चेन्नई के अधिकारियों ने ऑक्शन में Definitely Not की टी-शर्ट पहनी है.

ये भी पढ़ें: IPL Auction 2021:स्टीव स्मिथ और शाकिब अल हसन पर होगी 8 टीमों की निगाहें

चेन्नई सुपरकिंग्स के पास 19.90 करोड़ रुपये हैं. नीलामी में चेन्नई में 6 खिलाड़ियों को खरीद सकती है और इसी में एक विदेशी खिलाड़ी को अपने खेमे में जोड़ सकता है. चेन्नई सुपरकिंग्स का स्क्वॉड: एमएस धोनी (कप्तान) , सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एगिडी, मिशेल सेंटनर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा. आईपीएल के नियमों के अनुसार सिर्फ आठ विदेशी खिलाड़ी ही एक टीम का हिस्सा हो सकते हैं जबकि 25 खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा रहा है. इस बार आईपीएल ऑक्शन में 291 खिलाड़ी पर बोली लगने वाली है लेकिन 61 खिलाड़ी ऐसे होंगे जिन्हें किसी टीम में जगह मिलने वाली है.

First Published : 18 Feb 2021, 02:48:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 IPl Team

वीडियो