logo-image

SRH vs CSK : अभिषेक शर्मा के तूफानी पारी नाराज हैं युवराज सिंह, जमकर लगाई क्लास, जानें क्या है कारण

IPL 2024: अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की विस्फोटक पारी खेली. हालांकि उनकी इस पारी के बाद युवराज सिंह ने नाराज हैं.

Updated on: 06 Apr 2024, 12:26 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत हासिल की है. राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने चेन्नई को 6 विकेट से मात दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवर 5 विकेट पर 165 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. SRH के लिए अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 12 गेंदों में ही 37 रनों की तूफानी पारी खेली. हालांकि अभिषेक की इस शानदार पारी के बावजूद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने उनके आउट होने के तरीके से खुश नहीं हैं.

मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के

CSK के खिलाफ इस मैच में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने पारी के दौरान दूसरे ओवर में ही मुकेश चौधरी के एक ओवर में 26 रन जड़ दिए. हालांकि अगले ही ओवर में वह दीपक चाहर के खिलाफ एक खराब शॉट खेलने की वजह से अपना विकेट गंवा बैठे. IPL 2024 में अभिषेक को अब तक 4 मैचों में अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वह उसे बड़ी पारी में बदलने में सफल नहीं हो सके. इसी को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए एक्स पर लिखा कि मैं तुम्हारे ठीक पीछे हूं लड़के...फिर से तुमने अच्छा खेला, लेकिन आउट होने के लिए ये एक खराब शॉट था. बता दें कि इस मैच में अभिषेक को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया.

शिवम दुबे टी20 वर्ल्ड कप में साबित हो सकते गेम चेंजर

अभिषेक शर्मा के अलावा युवराज सिंह ने इस मैच में CSK के लिए खेल रहे शिवम दुबे के प्रदर्शन की भी तारीफ की. बता दें कि इस मैच में दुबे ने 24 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेली. युवराज सिंह ने शिवम दुबे को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें फील्ड को आसानी से चकमा देते हुए काफी अच्छा लगा. मुझे लगता है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए शिवम दुबे को टीम इंडिया का हिस्सा होना चाहिए, क्योंकि उसके पास गेम को बदलने की काबिलियत मौजूद है.