logo-image

IPL 2024: धोनी को लग सकता है तगड़ा झटका, साथ छोड़ सकता है 'पुराना दोस्त'

IPL 2024 CSK:फ्लेमिंग को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. हो सकता है कि आईपीएल 2024 में फ्लेमिंग नजर ना आएं.

Updated on: 16 Jun 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 CSK: आईपीएल 2023 में सीएसके ने बाजी मार ली. पर अब आगे क्या? धोनी को लेकर अभी तक साफ नहीं है कि अगले सीजन कप्तानी करेंगे या नहीं. या खेलेंगे भी या नहीं. कुछ कह नहीं सकते. इसी बीच चेन्नई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल साल 2008 से ही चेन्नई की टीम में दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार बने हुए हैं. एक तो खुद कप्तान धोनी हैं. वहीं दूसरे फ्लेमिंग हैं. फ्लेमिंग ने खिलाड़ी के तौर पर करियर शुरू किया था. लेकिन एक सीजन खेलने के बाद से टीम के कोच की भूमिका में न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी आ गया था. लेकिन अब फ्लेमिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें: Team India ने जीता मैच, अफगानिस्तान ने उठाया ट्रॉफी, जब अजिंक्य रहाणे के फैसले ने किया सबको हैरान, Video

फ्लेमिंग चाहते हैं ब्रेक

दरअसल खबर ये हैं कि चेन्नई के कोच फ्लेमिंग एक या दो सीजन के लिए ब्रेक चाहते हैं. फ्लेमिंग चाहते हैं कि कुछ समय वो अपने परिवार के साथ और अपनी भविष्य के प्लान पर दिया जाए. हालांकि अभी ये मीडिया रिपोर्ट्स ही है. इसके बारे में टीम या फिर फ्लेमिंग की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें: IPL खेलने के बाद इस खिलाड़ी ने Duleep Trophy 2023 खेलने से किया मना, वजह जीत लेगा अपका दिल

फ्लेमिंग की प्लानिंग के दीवाने हैं धोनी

कोच के तौर पर फ्लेमिंग ने टीम को वो हर एक सफलता दिलाई है, जो किसी भी टीम का एक सपना होता है. फ्लेमिंग जब भी कोई प्लान बनाते हैं तो वो फुल प्रूफ होता है. ये बात फैंस, एक्सपर्ट के साथ खुद कप्तान धोनी भी मानते हैं. धोनी कई बार बोल भी चुके हैं कि कोच अगर फ्लेमिंग के जैसा आपके पास है तो आधा काम तो वैसे भी हो ही जाता है. अब ये देखने वाली बात होती कि ये रिपोर्ट्स कितनी सटीक होती हैं.