logo-image

IPL 2024 से पहले CSK को तगड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल, टूर्नामेंट से हो सकता है बाहर

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के दौरान सीएसके का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

Updated on: 20 Feb 2024, 01:16 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू हो गई है. वहीं फैंस भी आईपीएल 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 22 मार्च से IPL 2024 का आगाज हो सकता है. BCCI जल्द ही इसकी पूरे शेड्यूल का ऐलान कर सकती है. इस लीग से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी चोटिल होने के चलते एक बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खबर नहीं है.

CSK का ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 

इस समय भारत में घरेलू टूर्नामेंट यानी की रणजी ट्रॉफी 2024 का सीजन खेला जा रही है. इस टूर्नामेंट के बीच मुंबई के लिए खेलने वाले स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे चोटिल हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साइड स्ट्रेन की चोट के चलते शिवम दुबे रणजी ट्रॉफी के बचे हुए मैचों से बाहर हो सकते हैं. बता दें मुंबई की टीम को 23 फरवरी से बड़ौदा के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच खेलना है. इस अहम मैच के लिए जल्द ही टीम का ऐलान किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : DC को मिला धोनी से भी बड़ा फिनिशर, आईपीएल 2024 में टीम को बनाएंगा चैंपियन!

शानदार फॉर्म में शिवम दुबे

स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने इस सीजन के पांच मैचों में 67.83 की औसत से 407 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल किया है. Shivam Dube ने 5 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था और प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा हुए मुंबई इंडियंस से अलग, तो ये 3 टीमें हर हाल में जोड़ना चाहेंगी साथ

CSK के अहम खिलाड़ियों में से एक 

शिवम दुबे ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने 16 मैचों में 38.00 की औसत से 418 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए थे.